बाइक को बचाने के प्रयास में खाई में पलटी कार, 9 घायल

बाइक सवार को बचाने के प्रायस में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसमें दो महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Jun 2019 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2019 11:04 PM (IST)
बाइक को बचाने के प्रयास में खाई में पलटी कार, 9 घायल
बाइक को बचाने के प्रयास में खाई में पलटी कार, 9 घायल

सहारनपुर, जेएनएन। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। जिसमें दो महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक कार में सवार लोग जनपद बिजनौर के किरतपुर से वापिस घर लौट रहे थे।

कोतवाली रामपुर मनिहारान के कस्बा खेड़ा अफगान निवासी यशपाल पुत्र जयभगवान ने अपनी बेटी की शादी बिजनौर (किरतपुर) में तय की थी। लड़के वालों के कहने पर यशपाल अपने परिवार के साथ शादी करने के लिए किरतपुर गए थे। बुधवार की सुबह लड़की की विदाई के बाद यशपाल कार द्वारा बुधवार को परिवार के साथ खेड़ा अफगान लौट रहे थे। सुबह जब वह देवबंद-नानौता मार्ग पर स्थित धूमगढ़ में नाग देवता के मंदिर के समीप पहुंचे तो इसी दौरान सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिससे कार में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीर ने कार में फंसे लोगों को बामुश्किल बाहर निकाला। घायलों में यशपाल उनकी पत्नी अनिता, शशि पत्नी श्रवण कुमार, सुरेंद्र पुत्र दर्शनलाल, मोनू पुत्र सुरेशचंद और कार चालक एजाज खान समेत 9 लोग शामिल हैं। मौके पर पहुंची ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दो महिलाओं व चालक को प्राथमिक उपचार बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी