आठ बाइक लुटेरे गिरफ्तार, छह बाइक बरामद

क्राइम ब्रांच व सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आठ बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनके कब्जे से पांच बाइक के अलावा एक बाइक कटी हालत में बरामद हुई है। पकड़े गए लुटेरों में पांच तो एक ही गांव के रहने वाले हैं और बाकि दूसरे थाना क्षेत्र के हैं। यह सभी पहली बार ही पकड़े गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 06:11 AM (IST)
आठ बाइक लुटेरे गिरफ्तार, छह बाइक बरामद
आठ बाइक लुटेरे गिरफ्तार, छह बाइक बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। क्राइम ब्रांच व सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने बाइक लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आठ बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनके कब्जे से पांच बाइक के अलावा एक बाइक कटी हालत में बरामद हुई है। पकड़े गए लुटेरों में पांच तो एक ही गांव के रहने वाले हैं, और बाकि दूसरे थाना क्षेत्र के हैं। यह सभी पहली बार ही पकड़े गए हैं।

रिजर्व पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसएसपी डा. एस चन्नप्पा ने बताया कि थाना सदर बाजार, अभिसूचना विग तथा स्वाट् टीम की संयुक्त टीम ने रविवार रात करीब साढ़े दस बजे छिदवना रोड पर बदमाशों का गैंग पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पांच बाइक, एक बाइक कटी हालत में, तमंचा-कारतूस बरामद हुआ है। थाने लाकर पूछताछ करने में स्वीकार किया कि पिछले कुछ वक्त से वह लोग सड़क पर बाइक सवारों पर हमला कर उनकी बाइक लूट रहे थे। इनकी पहचान थाना बड़गांव के गांव चंदपुर निवासी विकास पुत्र राज सिंह, विशाल पुत्र गुलाब सिंह, सन्नी पुत्र मांगेराम, प्रवेश पुत्र जबर सिंह तथा दीपक पुत्र ऋषिराम हैं, जबकि रविद्र पुत्र रामपाल बेलड़ा थाना नागल, कुरेश उर्फ सोनू पुत्र खुर्शीद निवासी गढ़ीताजपुर थाना नागल व साबू पुत्र सुलेमान निवासी कस्बा नागल के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी