गोकशी के मामले में सपा नेता के भाई समेत दो गिरफ्तार

देवबंद (सहारनपुर) : गोकशी के मामले में फरार चल रहे सपा नेता के भाई समेत दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्

By Edited By: Publish:Fri, 11 Mar 2016 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 11 Mar 2016 11:52 PM (IST)
गोकशी के मामले में सपा नेता के भाई समेत दो गिरफ्तार

देवबंद (सहारनपुर) : गोकशी के मामले में फरार चल रहे सपा नेता के भाई समेत दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को धर दबोचा। आरोपियों में एक सपा नेता का भाई भी है।

दस दिन पूर्व पुलिस ने नगर मोहल्ला बैरून कोटला व तेलीमोरियान स्थित मांस की दुकानों पर छापेमारी करते हुए तीन कुंतल गोमांस व कटान के औजार बरामद करने के साथ ही मौके से आरोपियों अय्यूब, शहजाद, रिहान और फैजान को गिरफ्तार किया था, जबकि सालिम, सलीम, छोटन समेत चार लोग मौके से फरार हो गए थे। फरार आरोपियों में एक सपा नेता का भाई भी शामिल था। सपा नेता के भाई का नाम निकालने के लिए सपाइयों ने पुलिस पर जबरदस्त दबाव भी बनाया था। पुलिस ने शुक्रवार को सपा नेता के भाई सलीम पुत्र भूरा मोहल्ला अबुलमाली व गय्यूर पुत्र अय्यूब निवासी सांपला खत्री को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रभारी निरीक्षक वीपी ¨सह ने बताया कि क्षेत्र में गोकशी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

कच्ची शराब बनाने में दो गिरफ्तार

देवबंद : होली के मद्देनजर पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाते हुए शुक्रवार सुबह गांव सुनेहटी के जंगल से कच्ची शराब बना रहे गांव के ही सुधीर पुत्र गोपाल व सतबीर पुत्र अतर ¨सह को 20 लीटर शराब व शराब बनाने के उपकरणों समेत गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी