रामपुर प्रकरण में कांग्रेस, भाजपा व बसपा की एक राह

सहारनपुर : सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शादान मसूद ने रामपुर मनिहारान प्रकरण पर कहा कि कांग्रेस, भा

By Edited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 10:29 PM (IST)
रामपुर प्रकरण में कांग्रेस, भाजपा व बसपा की एक राह

सहारनपुर : सपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शादान मसूद ने रामपुर मनिहारान प्रकरण पर कहा कि कांग्रेस, भाजपा व बसपा नेता दोषियों को बचाने के लिए एक ही भाषा बोल रहे हैं। लोकसभा चुनाव में उत्तेजक बयान देने वाले अब भी भाजपा की मिलीभगत से काम कर रहे हैं।

शादान मसूद ने घंटाघर स्थित होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान बिना किसी का नाम लिए सभी दलों के नेताओं पर निशाना साधा कि रामपुर प्रकरण में जिस दोषी को भाजपा बचाना चाह रही है, उसे कांग्रेस व बसपा भी बचाने में लगी है। मामले की मजिस्ट्रेट व पुलिस जांच चल रही है, ऐसे में अल्पसंख्यकों का हितैषी होने का दावा करने वाले तथाकथित कांग्रेस नेता पीड़ित वसीम परिवार की हिमायत करने का काम करें। उन्होने कहा कि हमारा प्रयास है कि निर्दोष जेल न जाए तथा दोषी बच नहीं पाए। शादान ने कहा कि एफआइआर असली घटना के आधार पर कराई गई है। धारा 147 व 149 दोषियों को सजा दिलाने को ही लगाई गई है। उन्होंने एक पुराने मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का हवाला देते हुए कहा कि 12 से 15 लोगो को इस मामले में सजा हुई है। उन्होंने दावा किया कि पीड़ित परिवार का मुआवजा बढ़वाया जाएगा तथा सरकारी नौकरी दिलाने संबंधी बात चल रही है। ऐसे में गरीब बाप के बेटे के हत्यारों को बचाने की कोशिश न की जाए। उन्होंने कहा कि जो लोग मृतक वसीम के जनाजे की नमाज में शामिल नहीं हुए उन्हें हमदर्दी जताने का भी हक नहीं है। इस दौरान डा. रागिब अंजुम, शराफत चेयरमैन, जितेन्द्र राणा, शैलेष प्रधान, चौ. अब्दुल गफूर, महिपाल, इरशाद चौधरी आदि उपस्थित रहे।

------------------------

क्या कहते हैं नेता

शादान झूठ बोल रहे हैं। उनके दबाव में ही निर्दोष लोगों पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है। दोषियों के बजाए निर्दोषों पर कार्रवाई कराने की तैयारी है, जिसे किसी भी दशा में सहन नही किया जायेगा।

-राघव लखन पाल शर्मा - सांसद भाजपा

------------------------

रामपुर प्रकरण में सपा नेता इधर-उधर की बात करने की बजाए यह बताएं कि पीड़ित परिवार को 30 लाख मुआवजा व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी कब तक दिलाने का काम करेंगे।

-इमरान मसूद - पूर्व विधायक (कांग्रेस)

-------------------

रामपुर प्रकरण के दोषी जेल जाए तथा निर्दोष बचे रहे हमारा ऐसा ही प्रयास है। जिन लोगो ने मामले को तूल देने का काम किया वह अब लोगो को फर्जी रूप से मामले में फंसाने का काम न करे। भले ही शादान मसूद हो या कोई ओर। सरकार सपा की है, वही सही गलत का फैसला करें।

- रविन्द्र मोल्हू - रामपुर बसपा विधायक

chat bot
आपका साथी