लग्जरी वाहनों से मिली तस्करी की तीस पेटी शराब

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 11:00 PM (IST)
लग्जरी वाहनों से मिली तस्करी की तीस पेटी शराब

सहारनपुर : हरियाणा से लग्जरी वाहनों से तस्करी कर लाई जा रही अंग्रेजी शराब की 30 पेटी के साथ पुलिस व आबकारी विभाग ने सात लोगों को गिरफ्तार कर तीन वाहन बरामद किए। पकड़े गए तस्कर पहले भी शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुके हैं।

उप आबकारी आयुक्त के निर्देशन पर शराब की तस्करी करने वाले माफिया के विरुद्ध आबकारी विभाग ने पुलिस के साथ मिल कर संयुक्त रूप से अभियान चला रखा है। गुरुवार को जनकपुरी थाना प्रभारी पीवीएस राणा व जिला आबकारी अधिकारी आरपी शर्मा ने बताया कि गुरुवार को सेक्टर एक के निरीक्षक सीपी सिंह को सूचना मिली थी कि एक बुलेरो गाड़ी में हरियाणा से तस्करी की शराब लाई जा रही है। सूचना के आधार पर उन्होंने बंद फाटक बाजोरिया रोड पर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। इसमें देवबंद के नरेश व अनिल के अलावा अंबाला के हरप्रीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच के दौरान गाड़ी से अंग्रेजी शराब की 23 पेटी आरएस, इंपीरियल ब्लू, डीएसपी ब्लैक, आरसी समेत कई ब्रांड की मंहगी शराब है। तीनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस व आबकारी ंिवभाग की टीम ने सन्नी निशान कार से पांच व एक स्कूटर से दो पेटी और शराब बरामद कर ली। थाना प्रभारी पीवीएस राणा ने बताया कि शराब तस्करी के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो पूर्व में भी शराब की तस्करी के आरोप में जेल जा चुके हैं। इनके विरुद्ध आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी