यूथ बार अध्यक्ष के लिए चार व महासचिव पद के लिए एक नामांकन

रामपुर : यूथ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए चार ने नामांकन कराया, जबकि महासचिव पद के लिए एक ही पर्चा भरा गया। यूथ बार एसोसिएशन के लिए गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। इसके तहत सुबह 10 बजे से अपराह्न एक बजे तक नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। अपराह्न दो बजे से शाम चार बजे तक नामांकन पत्र जमा किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 05:50 PM (IST)
यूथ बार अध्यक्ष के लिए चार व महासचिव पद के लिए एक नामांकन
यूथ बार अध्यक्ष के लिए चार व महासचिव पद के लिए एक नामांकन

जागरण संवाददाता, रामपुर : यूथ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए चार ने नामांकन कराया, जबकि महासचिव पद के लिए एक ही पर्चा भरा गया।

यूथ बार एसोसिएशन के लिए गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। इसके तहत सुबह 10 बजे से अपराह्न एक बजे तक नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। अपराह्न दो बजे से शाम चार बजे तक नामांकन पत्र जमा किए गए। अध्यक्ष पद के लिए सुमित शर्मा, संजीव यादव, विनोद कुमार और देवेंद्र कुमार ने नामांकन कराया। महासचिव पद के लिए मात्र एक नामांकन अब्दुल सबूर खां शैजी ने किया, जिसके चलते उनका निर्विरोध चुना जाना तय है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए फारूख अहमद, राजीव मुमार लोधी और मोहम्मद यासीन ने नामांकन किया। कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए राजेश कुमार यादव, कोषाध्यक्ष पद के लिए मेहबूब अली, संयुक्त सचिव पद के लिए सैयद अराफात और पुस्तकालय सचिव पद के लिए मोहम्मद दानिश ने नामांकन किया। निर्वाचन अधिकारी इश्तयाक अली ने बताया कि शुक्रवार को नामांकन पत्रों की जांच और नाम वापसी होगी। नामांकन के दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी दलजीत ¨सह राना, सुबहान अली, आफताब अहमद, रिसालत अली, संदीप सक्सेना आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी