खेलों के महत्व के बारे में बच्चों को विस्तार से बताया

ईस्ट-वेस्ट पब्लिक स्कूल शंकरपुर में मल्टी टास्किग स्पोटर्स डे पर विभिन्न प्रतियोगिताएं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 10:59 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 10:59 PM (IST)
खेलों के महत्व के बारे में बच्चों को विस्तार से बताया
खेलों के महत्व के बारे में बच्चों को विस्तार से बताया

जागरण संवाददाता, रामपुर : ईस्ट-वेस्ट पब्लिक स्कूल शंकरपुर में सोमवार को मल्टी टास्किग स्पोटर्स डे पर विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं, जिसमें बच्चों ने काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान सभी विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

डायरेक्टर/ मैनेजर अनवार उल्लाह खां ने मल्टी टास्किग स्पोटर्स डे पर हुई प्रतियोगिता का फीता काटकर शुभारंभ किया। इसके बाद दौड़ प्रतियोगिता हुई, जिसमें नर्सरी के फरहीन, एलकेजी के अमन, यूकेजी के अरमान, कक्षा एक के जानिब, कक्षा दो के अदनान, कक्षा तीन के अमन, कक्षा चार के अकबर, कक्षा पांच के अयान, कक्षा छह के शाहनवाज, कक्षा सात के आरिश, कक्षा आठ के समद, कक्षा नौ के रवि कुमार, कक्षा 11बी के माज, कक्षा 11ए के मोहम्मद आदिल पहले स्थान पर रहे।

इसके अलावा किक द बॉल इन रिग, किक द बॉल इन द गोल, 80 मीटर रेस, पुशअप, थ्रो द बॉल इन द रिग, बैंड स्ट्रेच आदि इवेंटस का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य नरेश सिरोही, सिटी ब्रांच की प्रधानाचार्य नीलोफर खान ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।

इस दौरान डायरेक्टर/ मैनेजर अनवार उल्लाह खां ने खेलों के महत्व के बारे में बच्चों को विस्तार से बताया। कहा शिक्षा के साथ खेल का भी हमारे जीवन में विशेष महत्व होता है। इस दौरान स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी