पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले बालिका से दुष्कर्म की पुष्टि

बिलासपुर : साली के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटने एवं ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर फरार हो गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 May 2018 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 18 May 2018 10:23 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले बालिका से दुष्कर्म की पुष्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले बालिका से दुष्कर्म की पुष्टि

बिलासपुर : साली के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटने एवं ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर फरार हो गया था। आरोपी तीसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर है। उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एक गांव निवासी व्यक्ति नदी से रेत निकालकर परिवार का गुजारा करता है। वह बुधवार को किसी से घर से बाहर गया था, जबकि उसका पुत्र नदी से रेत निकालने के लिए गया था। उसकी पत्नी और बहू भी घास लेने के लिए जंगल गई थीं। उसकी मूक-बधिर 13 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी।

इस दौरान गांव हथई धामपुर बिजनौर निवासी शमीम पुत्र फईम उसका दामाद अचानक घर पहुंच गया। परिजनों के अनुसार दामाद बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर फरार हो गया। इसके पश्चात पुलिस द्वारा बालिका के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। मामले में आरोपी दामाद के खिलाफ पुत्री की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उधर कोतवाल सुनील अहलावत ने बताया कि बालिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी शमीम के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। बताया कि आरोपी की तलाश में दो टीमें लगी हैं। कहा कि घटना का शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी