बाइक सवार दो भाइयों को डंपर ने रौंदा, मौत

सरिया फैक्ट्री में कार्य समाप्त कर बाइक से घर लौट रहे दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 06:43 PM (IST)
बाइक सवार दो भाइयों को डंपर ने रौंदा, मौत
बाइक सवार दो भाइयों को डंपर ने रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, मसवासी : सरिया फैक्ट्री में काम समाप्त कर बाइक से घर लौट रहे दो सगे भाइयों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाए। वहीं हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई।

शनिवार की देर शाम पिपलिया मार्ग पर बाजपुर स्थित सरिया फैक्ट्री में बैल्डिग का कार्य समाप्त कर घर लौट रहे दो सगे भाई इमरान और इरफान पुत्रगण अब्दुल गफ्फार निवासी मदर कालोनी मझरा अल्ली खां काशीपुर उत्तराखंड की बाइक में सामने से तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुल्तानपुर पट्टी चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर हाईवे पर वाहनों का आवागमन सुचारु कराया। दोनों भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी