मकान में नकब लगाकर नकदी-जेवर समेत 70 हजार की चोरी

दीवार में कूमल लगाकर मकान के अंदर घुसे चोर नकदी और जेवर समेत करीब 70 हजार रुपये का माल चोरी करने में कामयाब हो गए। सुबह होने पर परिजनों ने कमरे में सामान बिखरा देखा उनके होश उड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2019 10:51 PM (IST)
मकान में नकब लगाकर नकदी-जेवर समेत 70 हजार की चोरी
मकान में नकब लगाकर नकदी-जेवर समेत 70 हजार की चोरी

मसवासी : कूमल लगाकर मकान के अंदर घुसे चोर नकदी और जेवर समेत करीब 70 हजार रुपये का माल चोरी करने में कामयाब हो गए। सुबह होने पर परिजनों ने कमरे में सामान बिखरा देखा उनके होश उड़ गए। पीड़ित गृहस्वामी ललित कुमार की ओर से पुलिस को चोरी के मामले की तहरीर दी है, लेकिन अभी तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। चोरी की वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दीवार में कूमल लगाकर चोरी की वारदात चौकी क्षेत्र के गांव मिलक-भूबरी में ललित कुमार पुत्र भीमसेन के मकान में हुई। रविवार की देर रात चोरों ने मकान की दीवार में पीछे से कूमल लगा लिया। मकान के अंदर घुसे चोरों ने संदूक के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवर व 20 हजार रुपये के अलावा कीमती कपड़े बटोर लिए। घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से फरार हो गए। सुबह होने पर परिजनों को घर में चोरी के मामले की जानकारी हुई। चौकी पहुंचे गृहस्वामी ललित कुमार ने पुलिस को घटना की तहरीर देकर मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। चौकी प्रभारी राजेश कौशिक ने घटना का मौका मुआयना किया। समाचार भेजे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। जासं

chat bot
आपका साथी