गुंडाराज को बढ़ावा देने के लिए बनाया गठबंधन: शिव बहादुर

रामपुर: पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना ने कहा कि केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें परिवारवाद, भ्रष्टाचार और गुंडाराज के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन विपक्षी दल भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा देने के गठबंधन बनाने में लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 10:24 PM (IST)
गुंडाराज को बढ़ावा देने के लिए बनाया गठबंधन: शिव बहादुर
गुंडाराज को बढ़ावा देने के लिए बनाया गठबंधन: शिव बहादुर

रामपुर: पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना ने कहा कि केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें परिवारवाद, भ्रष्टाचार और गुंडाराज के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन विपक्षी दल भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा देने के गठबंधन बनाने में लगे हैं। उन्होंने यह बात मढ़ैयान कली गांव में सरस्वती जूनियर हाई स्कूल में जनता दर्शन कार्यक्रम में कही।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने आम आदमी के लिए काम किया है। ग्रामीणों को सौभाग्य योजना में बिजली कनेक्शन, उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन, आयुष्मान योजना में मुफ्त स्वास्थ्य लाभ एवं बिन ब्याज के फसल ऋण ऋण इत्यादि से जनता लाभान्वित हुई है। आज उत्तर प्रदेश में ठग बंधन बन चुका है जो जाति विशेष को लुभावना देकर केवल भ्रष्टाचार एवं गुण्डाराज को पुन: जीवित करना चाहते हैं। वास्तव में सभी विरोधी भाजपा से इतना भयभीत हैं कि धुर विरोधी होते हुए भी भाजपा के सामने सब एक होने का ढोंग कर जनता को को बहकाना चाहते हैं। जनता सब जानती है और समझती है, जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया है और 2019 में पुन: जनता ही उनको प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। कार्यक्रम में नत्थूलाल यादव, द्वारका प्रसाद सैनी, दीपक लोधी, लाल ¨सह लोधी, गिरधारी लाल लोधी, ठाकुर विजेंदर ¨सह, चंद्रपाल लोधी, दिनेश कश्यप, डॉ अनिल, सुभाष सक्सेना, पुनीत अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी