मूसलाधार बारिश से धान एवं गन्ने की फसल गिरी

तेज हवा के साथ हुई मूसलाधार बारिश से धान एवं गन्ने की फसल गिर गई।किसानों के माथे पर चिता की लक्कीरें खीच गई हैं। वहीं रातभर बिजली गुल रहने से क्षेत्र में अंधेरा छाया रहा।मंगलवार की रात से बादलों की गड़गड़ाहाट ने अपना रुख बदलना शुरु कर दिया। तेज हवा के साथ हुई बारिश ने जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत दी। किसानों के खेतों में खड़ी गन्ने एवं धान की फसल गिर गई जिससे किसान मायूस होकर रह गए हैं।वहीं तेज हवा और बारिश के कारण नगर समेत सैकड़ों गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इस कारण क्षेत्र में रातभर अंधेरा छाया रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 11:04 PM (IST)
मूसलाधार बारिश से धान एवं गन्ने की फसल गिरी
मूसलाधार बारिश से धान एवं गन्ने की फसल गिरी

स्वार : तेज हवा के साथ हुई मूसलाधार बारिश से धान एवं गन्ने की फसल गिर गई।किसानों के माथे पर चिता की लकीरें खीच गई हैं। वहीं रातभर बिजली गुल रहने से क्षेत्र में अंधेरा छाया रहा।

मंगलवार की रात से बादलों की गड़गड़ाहाट ने अपना रुख बदलना शुरु कर दिया। तेज हवा के साथ हुई बारिश ने जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत दी। किसानों के खेतों में खड़ी गन्ने एवं धान की फसल गिर गई, जिससे किसान मायूस होकर रह गए हैं।वहीं तेज हवा और बारिश के कारण नगर समेत सैकड़ों गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। इस कारण क्षेत्र में रातभर अंधेरा छाया रहा।

बुधवार को बिजली आपूर्ति दुरुस्त न होने के कारण इनवर्टर भी धोखा दे गए। मोबाइल तक चार्ज नहीं हो सके। देर शाम तक बिजली कर्मी लाइनों को ठीक करने में लगे रहे।

chat bot
आपका साथी