'7 लाख रुपये दो, सरकारी नौकरी लगवा देंगे', पैसे देने के बाद खुल गई पोल- अब यूपी पुलिस ने...

थाना क्षेत्र के ग्राम मदारपुर के रहने वाले पीड़ित सतीश ने तहरीर देकर आरोप लगाया है की बीते कुछ महीने पहले इसी थाना क्षेत्र के गांव कली की मडियां निवासी आनंद ने भारतीय खाद्य निगम में नौकरी दिलाने को कहा था। मुझसे सात लाख की मांग की थी। मै उसकी बातों में फंस गया और मैने बारी बारी से दो लाख 88 हजार रूपए आनंद की मौजूदगी में डलवाए थे।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Mon, 15 Apr 2024 06:37 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 06:37 PM (IST)
'7 लाख रुपये दो, सरकारी नौकरी लगवा देंगे', पैसे देने के बाद खुल गई पोल- अब यूपी पुलिस ने...
'7 लाख रुपये दो, सरकारी नौकरी लगवा देंगे', यूपी पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा पीड़ित युवक

जागरण संवाददाता, पटवाई : सरकारी जॉब दिलाने के नाम पर युवक से 2 लाख 88 हजार रूपए हड़प लिए। जब पीड़ित युवक ने अपने पैसे वापस मांगे तो युवक ने साफ इन्कार कर दिया। दस अप्रैल को पीड़ित ने पटवाई थाने पहुंचकर ठगी की पूरी जानकारी पटवाई थाना प्रभारी को बताई और लिखित तहरीर दी। लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। पटवाई पुलिस से पूछने पर टालम टोल कर दिया जाता है।

पहले सात लाख रुपये मांगे थे

इसी थाना क्षेत्र के ग्राम मदारपुर के रहने वाले पीड़ित सतीश ने तहरीर देकर आरोप लगाया है की बीते कुछ महीने पहले इसी थाना क्षेत्र के गांव कली की मडियां निवासी आनंद ने भारतीय खाद्य निगम में नौकरी दिलाने को कहा था। जिसके लिए मुझसे सात लाख की मांग की थी। मै उसकी बातों में फंस गया और मैने बारी बारी से दो लाख 88 हजार रूपए आनंद की मौजूदगी में डलवाए थे। बाकी पैसे नौकरी लगने के बाद डालने को कह दिया था।

उसके बाद कई महीने बीतने के बाद कोई नौकरी नही लगी जिसके बाद मैं घबरा गया और मैने आनंद से नौकरी लगवाने को कहा तब आनंद ने कहा की जिसे पैसे डाले है। उससे बात करो पीड़ित युवक सतीश ने जब आनंद के कहे लोगो से बात कि तो उन्होंने कहा कोई नौकरी नहीं है। 

chat bot
आपका साथी