पांच लोगों को परीक्षण के बाद कराया होम क्वारंटाइन, संदिग्ध को भेजा अस्पताल

टांडा सीएचसी में बाहर से आए पांच लोगों में एक कोरोना संदिग्ध बाकी का चेकअप इनमें कनाडा से आए दंपती और कुवैत से आया नागरिक शामिल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 06:07 AM (IST)
पांच लोगों को परीक्षण के बाद कराया होम क्वारंटाइन, संदिग्ध को भेजा अस्पताल
पांच लोगों को परीक्षण के बाद कराया होम क्वारंटाइन, संदिग्ध को भेजा अस्पताल

टांडा, जासं : सीएचसी में बाहर से आए पांच लोगों का परीक्षण कर होम क्वारंटाइन को कहा गया है, जबकि एक कोरोना संदिग्ध है। उसे सैंपल को जिला अस्पताल भेजा है। बाकी को चेकअप को बुलाया है, जिसमें दंपती कनाडा से आए हैं। एक कुवैत से आया है। चेकअप के बाद होम क्वारंटाइन में रखने को कहा है।

गांव कुंडेसरा निवासी युवक जो 13 मार्च को कुवैत से आया था। उसको चेकअप के बाद होम क्वारंटाइन में रखा है। चौकी दढि़याल के गांव तेलीपुरा निवासी ग्रामीण व उसकी पत्नी दोनों कनाडा से 16 मार्च को गांव आए थे। सूचना के बाद मंगलवार को दोनों का चेकअप के बाद होम क्वारंटाइन में रखा गया है। गांव चौखंडी निवासी युवक 18 मार्च को दिल्ली से गांव आया था। उसे भी होम क्वारंटाइन कराया है। गांव सिकंदराबाद निवासी व्यक्ति जो तीन माह पूर्व सऊदी से आया था। उसको भी सीएचसी में चेकअप के बाद घर भेज दिया है। गांव बादली निवासी युवक जो 29 मार्च को सहारनपुर से आया था। जांच में सही पाया गया था। अब उसकी तबियत खराब है। इस पर राजू को रामपुर ब्लड सैंपल भेजा है। काजीपुरा निवासी दो लोग भी बाहर से आए हैं। उन्हें चेकअप को बुलाया गया है। गांव कसिया कुंडा निवासी महिला, भावपुरा निवासी युवक जो बाहर से आए हैं। चेकअप को बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी