युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव

हल्द्वानी और रामनगर में करता था मजदूरी होली मनाने आया था गांव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Mar 2020 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 06:10 AM (IST)
युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव
युवक की हत्या कर तालाब में फेंका शव

जागरण संवाददाता, सैफनी : क्षेत्र के चंद्रपुर कलां गांव में युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। होली के दिन लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव तालाब से बाहर निकलवाया।

गांव निवासी श्याम लाल सैनी का 20 वर्षीय पुत्र कुंवरपाल शनिवार की रात खाना खाने के बाद घर में सो गया था। सोमवार की सुबह जब घर के लोग जागे तो वह चारपाई पर नहीं था। परिजनों ने सोचा कि वह शौच को गया होगा। जब वह एक घंटे बाद तक भी अपने घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिता होने लगी। परिवार के लोग उसकी तलाश करते गांव के बाहर जंगल की ओर गए। घर से करीब एक किलोमीटर दूर पहुंचे तो एक खाली खेत में कुंवरपाल की एक चप्पल और खून पड़ा मिला। इसके बाद परिजन और आगे एक तालाब के पास पहुंचे तो परिजनों को उसका शव तालाब में पड़ा दिखाई दिया। उसके दोनों हाथ पीछे कपड़े से बंधे हुए थे तथा गले में शॉल लिपटा हुआ था। सूचना पर मौके पर भीड़ लग गई। कुछ देर के बाद सूचना पाकर कोतवाल नरेंद्र कुमार त्यागी और चौकी प्रभारी राजेश बैंसला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को तालाब से बाहर निकलवाया और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मामले में पुलिस ने मृतक के भाई महेश की तरफ से हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। मृतक हल्द्वानी और रामनगर में नदी किनारे बजरफुट निकालने की मजदूरी का काम करता था। चार दिन पूर्व ही होली का त्योहार मनाने अपने घर आया था। भाई-बहन की हो चुकी है शादी

चंद्रपुर कलां गांव निवासी श्याल लाल सैनी के तीन बेटे और एक बेटी है। इसमें कुंवरपाल तीन भाइयों में एक से छोटा था। कुंवरपाल के एक भाई महेश और बहन क्रांति की शादी हो चुकी है।

होलिका दहन के दिन मिला जीवनभर का दर्द

घटना के बाद से मां कलावती और बहन क्रांति समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। होलिका दहन पर कुंवरपाल का कत्ल होने से परिवार को जीवनभर का दर्द मिल गया।

chat bot
आपका साथी