बच्चों के लिए खिलौने लेकर शिशु सदन पहुंची जयाप्रदा

फोटो 35 व 47 पूर्व सांसद जयाप्रदा ने लालपुर पुल के अधूरे पड़े लालपुर पुल के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से किया अनुरोध रामपुर पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा कल रात छोटे व मासूम बच्चों के लिए खिलौने लेकर बाल शिशु गृह केंद्र पहुंची जहां पर खिलौने देखकर बच्चे गदगद हो गए। इस मौके पर पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा की मुझे इन मासूम बच्चों के बीच रहना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि समाज के लोगों ने इन्हें अपने से दूर कर दिया है जो बहुत ही दुख की बात है लेकिन इन बच्चों को अपना कर मुझे खुशी मिलती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Jun 2019 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 Jun 2019 06:28 AM (IST)
बच्चों के लिए खिलौने लेकर शिशु सदन पहुंची जयाप्रदा
बच्चों के लिए खिलौने लेकर शिशु सदन पहुंची जयाप्रदा

रामपुर, जासं : पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा बच्चों के लिए खिलौने लेकर शिशु सदन पहुंची, जहां पर खिलौने देखकर बच्चे गदगद हो गए।

शुक्रवार रात सदन पहुंची जयाप्रदा ने कहा कि मुझे इन मासूम बच्चों के बीच रहना बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि समाज के लोगों ने इन्हें अपने से दूर कर दिया है जो बहुत ही दुख की बात है, लेकिन इन बच्चों को अपनाकर मुझे खुशी मिलती है। मैं हमेशा ही यही चाहती हूं कि इन बच्चों के बीच में रहूं। पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि हम जिलाधिकारी से भी मिले थे और हमने शिशु सदन में रहने वाले बच्चों की देखभाल के लिए केंद्र में स्टाफ बढ़ाने की मांग की है। साथ ही हमने यह भी कहा है कि इस केंद्र को साफ सुथरा रखा जाए और इसमें बिजली पंखे आदि की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए। जासं.

chat bot
आपका साथी