जौहर यूनिवर्सिटी को फिर नोटिस जारी, जांच कमेटी भी बनी

मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को लेकर एसडीएम ने नोटिस जारी कर दिया है जबकि सांसद आजम खां से जुड़ी शिकायतों को लेकर जांच कमेटी बना दी गई है। यूनिवर्सिटी में करोड़ों की लागत से लोक निर्माण विभाग की सड़क बनी है। इसकी शुरुआत में ही यूनिवर्सिटी का गेट बना दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Jun 2019 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 06:30 AM (IST)
जौहर यूनिवर्सिटी को फिर नोटिस जारी, जांच कमेटी भी बनी
जौहर यूनिवर्सिटी को फिर नोटिस जारी, जांच कमेटी भी बनी

रामपुर : मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को लेकर एसडीएम ने नोटिस जारी कर दिया है, जबकि सांसद आजम खां से जुड़ी शिकायतों को लेकर जांच कमेटी बना दी गई है।

यूनिवर्सिटी में करोड़ों की लागत से लोक निर्माण विभाग की सड़क बनी है। इसकी शुरुआत में ही यूनिवर्सिटी का गेट बना दिया गया है। इसके अंदर जाने पर आम आदमी पर पाबंदी है। लोक निर्माण विभाग ने पिछले दिनों सड़क से गेट और दूसरे कब्जों को हटाने के लिए यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार को नोटिस दिया था। इस पर यूनिवर्सिटी प्रशासन हाईकोर्ट चला गया। कोर्ट ने नोटिस को लेकर सवाल किया कि यह किस एक्ट के तहत दिया गया है। इस पर लोक निर्माण विभाग ने उपजिलाधिकारी सदर के न्यायालय में वाद दायर किया। अब एसडीएम की ओर से यूनिवर्सिटी को सड़क से कब्जा हटाने के लिए फिर नोटिस दिया गया है। दूसरी ओर जिलाधिकारी ने आजम खां से जुड़ी शिकायतों की जांच के लिए सीडीओ की अध्यक्षता में आठ अधिकारियों की कमेटी बनाई है। प्रशासनिक कार्रवाई से खफा सपाइयों ने इस बार आंदोलन की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी