सपा का कल्चर गुंडागर्दी व दबंगई: जैकी

रामपुर टांडा में प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी ने कहा कि अपना दल एस और सपा के कल्चर में बहुत अंतर है। सपा का दबंगई व गुंडागर्दी का कल्चर है जबकि अपना दल एस का गरीबों दलितों तथा पिछड़ों को न्याय दिलाने के साथ उनका सहयोग करना है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Jan 2022 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jan 2022 10:49 PM (IST)
सपा का कल्चर गुंडागर्दी व दबंगई: जैकी
सपा का कल्चर गुंडागर्दी व दबंगई: जैकी

रामपुर: टांडा में प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी ने कहा कि अपना दल एस और सपा के कल्चर में बहुत अंतर है। सपा का दबंगई व गुंडागर्दी का कल्चर है, जबकि अपना दल एस का गरीबों, दलितों तथा पिछड़ों को न्याय दिलाने के साथ उनका सहयोग करना है।

मोहल्ला मोतीनगर में पार्टी की सभा में जय कुमार जैकी ने कहा कि अपना दल एस ने किसानों व गरीबों जनता की मूलभूत समस्याओं को ध्यान में रखते हुए काम किया है। आज गरीबों, दलितों को पीएम आवास योजना का सही लाभ मिल रहा है। लेकिन, सपा के शासन में दबंगों को लाभ मिलता है। पहले बिजली की समस्या रहती थी। अब बिजली बिना किसी भेदभाव के दी जा रही है। सौभाग्य योजना, किसान किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को सीधा मिल रहा है। पीएम आवास योजना, शौचालय, गैस कनेक्शन का लाभ भी पात्रों को मिल रहा है। जिले में जनता दल एस को ताकत बढ़ाने पर सीट मिलेगी। इस दौरान लोगों ने क्षेत्रीय सीट के लिए मोहम्मद वकील एडवोकेट को टिकट देने की मांग की। जिला अध्यक्ष धनवीर सिंह संधू ने कहा कि लालपुर पुल की गंभीर समस्या का समाधान जिस प्रकार हुआ है। अपना दल एस की ताकत बढ़ने पर इसी प्रकार आगे भी विकास होगा। पूर्व जिला महासचिव मुहम्मद वकील एडवोकेट ने बस स्टैंड, रोडवेज सेवा तथा बिजली कर्मचारियों के शोषण की समस्या रखी। कार्यक्रम में शैलेश वर्मा, हाजी बाबू, अहमद नबी सैफी, मुरादाबाद के जिलाधक्ष विजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

कार्यक्रम में पहुंचे शिक्षक सईद सागर, गौहर अली, नफासत अली, मुहम्मद उसमान, वरुण सैनी, मुस्तुफा, मुहम्मद अतीक, नफीस, मुहमद तनवीर आदि ने कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी को ज्ञापन देकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार 2005 के पहले नियुक्त सभी शिक्षकों आदि को पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ दिया जाता रहा है। इसी प्रकार उनकी भी पुरानी पेंशन बहाल की जाए।

chat bot
आपका साथी