ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार Rampur news

बुजुर्ग ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 09:30 AM (IST)
ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार Rampur news
ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार Rampur news

मिलक (रामपुर) : बुजुर्ग ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या करने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से हत्यारोपित घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्यारोपित के पास से 12 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किया है। 

रात में पुलिस ने गांव में दी दबिश 

खाता चितामन गांव निवासी बुजुर्ग मदनलाल की रविवार को विनोद कुमार पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। बेटे सर्वेश ने कोतवाली में विनोद और उसके भाई पंकज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार की रात करीब दो बजे पुलिस गांव में दबिश देने जा रही थी। उस समय गांव के पास पुलिया पर विनोद और उसका भाई पंकज बैठा था। 

 

पुलिस को देखते ही फायरिंग की 

पुलिस को देख दोनों ने फायरिंग  करनी शुरू कर दी। एक गोली पुलिस जीप में जा लगी। पुलिस की जवाबी फायङ्क्षरग में विनोद के पैर में गोली लग गई। यह देख उसका भाई पंकज वहां से भाग निकला। पुलिस ने विनोद को गिरफ्तार करके जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  

थाने का हिस्ट्रीशीटर है हत्यारोपित 

गिरफ्तार किया आरोपित हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ कोतवाली में कई गंभीर मामले दर्ज हैं।  कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि विनोद अपराधिक प्रवृत्ति का है। वह गांव में दबंगई दिखाता था। रविवार को मदनलाल ने विनोद को अपराधिक गतिविधियां करने से मना किया था। इस पर उसने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर मदनलाल की पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी