एक नजर

सभासदों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन रामपुर सभासदों ने डीएम को दिए ज्ञापन में कहा है कि नगर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 11:13 PM (IST)
एक नजर
एक नजर

सभासदों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन रामपुर : सभासदों ने डीएम को दिए ज्ञापन में कहा है कि नगर क्षेत्र में जल निगम विभाग द्वारा सीवर लाइन डालने के बाद रिपेयरिग का कार्य किया जा रहा है, जो मानक के अनुसर नहीं हो रहा। इससे सड़कें क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत होती है। सभासदों ने डीएम से कमेटी बनाकर जांच कराने की मांग की है। इस मौके पर अली अब्बास, सत्य प्रकाश, फूल बी, जुनैद खां, तनवीर खां, फहीम अहमद आदि मौजूद रहे।

नए पदाधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी रामपुर : विश्व हिदू परिषद की बैठक में नए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई। इनमें संजीव जैन उर्फ संजय भैया को नगराध्यक्ष रामपुर, अनिल मदान को नगराध्यक्ष बिलासपुर, सुबेराम को जिला सतसंग प्रमुख, हरगोविद सिंह को प्रखंड उपाध्यक्ष टांडा बनाया गया। इस मौके पर सुभाष शर्मा, रामसेवक शर्मा, राधेश्याम कांबोज, रामधुन पाल, राजीव कुमार, मनीष पाल, संजय जैन, अनिल मदान, आदि मौजूद रहे।

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने की चर्चा शाहबाद : भाजपा की एसपीएस इंटर कालेज बड़ागांव में बैठक हुई। इसमें आगामी पंचायत चुनाव, गन्ना समिति चुनाव एवं भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम के विषय में चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता ने कहा की आगामी इन चुनावों में प्रत्येक सीट पर भाजपा कार्यकर्ता ही जनप्रतिनिधि बनना चाहिए। प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम की जिम्मेदारी जिला उपाध्यक्ष चौधरी संजय सिंह को सौंपी। इस मौके पर भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष काशीराम दिवाकर, ब्लाक प्रमुख जगपाल सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष मोहन कुमार लोधी, सुरेश गुप्ता, राम सिंह यादव, मंडल अध्यक्ष नेतराम कश्यप, श्याम कुमार शर्मा, नरेंद्र सिंह, आशुतोष पाठक, अमर सिंह जोशी, रामकिशोर रस्तोगी, आशीष गुप्ता, धर्मपाल यादव, टीकाराम कश्यप, सैयद तय्यब अली, डंबर सिंह आदि मौजूद रहे।

गोवंशीय पशु का वध करने की तैयारी करते पुलिस ने दो लोग दबोचे शाहबाद : पटवाई पुलिस ने ग्राम घोसीपुरा के जंगल से ग्राम गंगापुर शर्की निवासी जीशान, घोसीपुरा निवासी सद्दीक को आठ गोवंशीय पशुओ का वध करने की तैयारी करते पकड़ा। पुलिस को उनके कब्जे से आठ बैल, पशु काटने के उपकरण एवं दो तमंचे, बरामद हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया है।

पालिथीन मिलने पर दुकानदारों से वसूला जुर्माना शाहबाद : नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रेमचंद बिद ने नगर में पालिथीन के खिलाफ छापामार अभियान चलाया। इस दौरान एक दर्जन से अधिक दुकानदारों से साढ़े सोलह हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया है। ईओ ने बताया की पालिथीन के खिलाफ प्रतिदिन अभियान चलाया जाएगा।

एसडीएम ने पटवाई में जनसेवा केंद्र को किया सील शाहबाद : धान क्रय केंद्र पर धान की खरीद को लेकर एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को छापेमारी की। उन्होंने क्षेत्र के सोहना एवं पटवाई धान क्रय केंद्र पर छापेमारी की। इस दौरान सोहना क्रय केंद्र पर 40 क्विटल धान की खरीद में गड़बड़ी मिली। पता चला रजिस्ट्रेशन पटवाई के जन सेवा केंद्र पर किया गया है। पटवाई पहुंचकर उपजिलाधिकारी ने जन सेवा केंद्र को चेक किया। यहां उन्हें फर्जी रजिस्ट्रेशन करने के कुछ साक्ष्य प्राप्त हुए। इस पर एसडीएम ने पटवाई स्थित जन सेवा केंद्र को सील कर दिया।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने सुनी ग्रामीणों की समस्या सैफनी : भाजपा जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता ने शुक्रवार को ग्राम बैरुआ में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि कई वर्ष पूर्व उनके गांव के पास से रामगंगा नदी में आए सैलाब के कारण उनके गांव में चंद्रपुरा खुर्द को जाने वाले मार्ग पर बना रपटा पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके बाद से दर्जनों गांव को जाने वाले ग्रामीणों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर जिलाध्यक्ष ने क्षतिग्रस्त पुल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। वहां से ही फोन से उच्च अधिकारियों से वार्ता की। जिस पर अधिकारियों ने शीघ्र ही वैकल्पिक मार्ग बनवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद जिलाध्यक्ष चार माह पूर्व दलित किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म पीड़ित के स्वजनों से मिले। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख जगपाल यादव, आशीष गुप्ता, चौधरी संजय सिंह, प्रवीण जोशी, विक्की चौधरी, धर्म कीर्ति राजपूत, मोनू चौधरी, राकेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी