सिविल लाइंस में किशोरी के साथ छेड़छाड़

रामपुर । सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। पहले तो मामला पंचायत के

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 11:26 PM (IST)
सिविल लाइंस में किशोरी  के साथ छेड़छाड़

रामपुर । सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। पहले तो मामला पंचायत के जरिए निपटा दिया, लेकिन बाद में आरोपी पीड़ित पक्ष को धमकाने लगे। पीड़ित परिजनों ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अजीतपुर में 23 जनवरी को हुई। यहां रहने वाले एक ग्रामीण की सोलह वर्षीया बेटी दिन में जानवरों को चारा डालने गई। इस दौरान गांव के तीन युवकों ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और खींचते हुए पास के घर में ले जाने लगे। किशोरी ने शोर मचा दिया। इस पर किशोरी के परिजन आ गए और उसे युवकों से छुड़ाया। आरोपी युवकों के परिजनों से शिकायत की। पंचायत हुई, जिसमें माफी मांगने पर मामला निपट गया। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि मामला निपटने के बाद आरोपी युवक उन्हें धमका रहे हैं। अपने अन्य साथियों को लाकर घर के आसपास खड़े हो जाते हैं और हथियार दिखाकर धमकाते रहते हैं। आरोपी और पीड़ित अलग-अलग संप्रदाय के होने से गांव में तनाव का माहौल है। शुक्रवार को पीड़ित पक्ष ने कलक्ट्रेट पहुंचकर एसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

बीस दिन पूर्व गायब किशोरी बरामद

बिलासपुर : कोतवाली पुलिस ने बीस दिन पूर्व बहला फुसलाकर भगाई गई किशोरी को बरामद कर लिया है। नगर के मुहल्ला शांति कालोनी में एक किशोरी पिछले काफी समय से अपने चाचा के पास रह रही थी। इस बीच छह जनवरी को वह अचानक लापता हो गई, जिससे परिजनों में खलबली मच गई। परिजनों ने उसे संभावित स्थानों पर तलाश किया पर उसका सुराग नहीं लग सका। मामले में किशोरी के चाचा ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर केमरी मार्ग पर रेलवे स्टेशन के पास किशोरी को बरामद कर लिया गया। उसे महिला थाने में भेज दिया गया है। उधर केमरी क्षेत्र के ग्राम रास में गाली बकने का विरोध करने पर कृपाल सिंह एवं उसके पिता श्याम लाल को लाठी डंडों से घायल कर दिया। मामले में प्रताप, कैलाश, अमित व जयप्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी