सिलिंडर फटा, युवक की मौत

संसू, सरेनी (रायबरेली) : थाना क्षेत्र अंतर्गत गेंगासो क्रा¨सग के निकट मकान में मंगलवार रात हुए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 07:24 PM (IST)
सिलिंडर फटा, युवक की मौत
सिलिंडर फटा, युवक की मौत

संसू, सरेनी (रायबरेली) : थाना क्षेत्र अंतर्गत गेंगासो क्रा¨सग के निकट मकान में मंगलवार रात हुए विस्फोट में मकान की छत ढह गई। हादसे में घायल युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। विस्फोट सिलिंडर फटने से हुआ या फिर पटाखा फूटने से, इस पर संशय की स्थिति बनी हुई है।

गेगासो क्रा¨सग के निकट फारुख का मकान है। मंगलवार रात लगभग नौ बजे अचानक घर में विस्फोट हुआ। घर के सदस्य बचाव के लिए बाहर भागे। धमाके में फारुक गंभीर रूप से घायल हो गया। लालगंज सीएचसी से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। वहीं, इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। धमाका इतना तेज हुआ था कि मकान के एक कमरे की छत के परखच्चे उड़ गए। दीवारों में दरारें आ गई। फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया जा सका। इस बाबत फारुख के घरवालों व पुलिस का कहना है कि सिलिंडर फटने से हादसा हुआ है। मृतक की पत्नी अंजुमन निशां ने बताया कि घटना के वक्त फारुख चाय बना रहा था। वह आंगन में सब्जी काट रही थी। जबकि, स्थानीय लोग पटाखों से विस्फोट होने का दावा कर रहे हैं।

हादसे की सूचना पर रात में ही सीओ आरपी शाही व निरीक्षक सरेनी राकेश ¨सह मौके पर पहुंचे। निरीक्षक भी सिलिंडर की वजह से विस्फोट होने की बात कह रहे हैं। उनके मुताबिक फारुख के घर में पटाखे नहीं फटे। जो भी ऐसा कह रहे हैं, वह गलत प्रचार कर रहे हैं। सत्यता यही है कि सिलिंडर फटने से विस्फोट हुआ था।

chat bot
आपका साथी