रायबरेली में कांग्रेस पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी, कहा- वायनाड के लिए ईमानदार राहुल गांधी ने अमेठी का किया अपमान

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोमवार को रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा की कांग्रेस के कई नेताओं ने जगजाहिर किया है कि पार्टी में भीतरी कलह है और वहीं कुछ नेता राहुल गांधी को निपटाना चाहते हैं। राहुल अमेठी से लड़ने आयेंगे तो फिर हारेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Mon, 08 Apr 2024 01:46 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2024 01:46 PM (IST)
रायबरेली में कांग्रेस पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी, कहा- वायनाड के लिए ईमानदार राहुल गांधी ने अमेठी का किया अपमान
रायबरेली पहुंची स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। Smriti Irani In Raebareli: केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी सोमवार को रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि वायनाड के लोग ज्यादा वफादार हैं। 

#WATCH | Raebareli, Uttar Pradesh: Union Minister Smriti Irani says, "BJP workers know that the Gandhi family will come to contest elections from Amethi. PM Narendra Modi sends ration to 19 lakh citizens in Amethi Lok Sabha constituency, if the Gandhi family is against Narendra… pic.twitter.com/OXLfNfHUzi— ANI (@ANI) April 8, 2024

अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी खुद को वायनाड के लिए ईमानदार बताते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जानते हैं कि गांधी परिवार अमेठी से चुनाव लड़ने आएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के 19 लाख नागरिकों को राशन भेजा, अगर गांधी परिवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ है तो ये 19 लाख जिन नागरिकों को मुफ्त राशन मिल रहा है, गांधी परिवार इन परिवारों को क्या कहेगा?

राहुल ने वायनाड को बताया है अपना परिवार-स्मृति ईरानी

अमेठी सांसद ने कहा कि जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बताया है। कल एक कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने वायनाड को चुना है क्योंकि राहुल का कहना है कि वायनाड के लोग अधिक वफादार हैं तो अमेठी की वफादारी के बारे में क्या?'

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं ने जगजाहिर किया है कि पार्टी में भीतरी कलह है और वहीं  कुछ नेता राहुल गांधी को निपटाना चाहते हैं। राहुल अमेठी से लड़ने आयेंगे तो फिर हारेंगे।

chat bot
आपका साथी