12 उप निरीक्षकों का तबादला, चार लाइन हाजिर

रायबरेली पुलिस अधीक्षक ने जनपद में 12 उप निरीक्षकों का कार्य क्षेत्र बदल दिया है जबकि चार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:11 AM (IST)
12 उप निरीक्षकों का तबादला, चार लाइन हाजिर
12 उप निरीक्षकों का तबादला, चार लाइन हाजिर

रायबरेली : पुलिस अधीक्षक ने जनपद में 12 उप निरीक्षकों का कार्य क्षेत्र बदल दिया है, जबकि चार एसआइ को खराब कार्यशैली के चलते लाइन में आमद करानी पड़ी है। चर्चा ये भी है कि जल्द ही कई थाना प्रभारियों के तबादले किए जा सकते हैं। जिनमें से कुछ को लाइन भी भेजा जा सकता है।

शहर के जहानाबाद चौकी में लंबे समय से जमे रावेंद्र सिंह को इंदिरा नगर का इंचार्ज बनाया गया है। हालांकि उनकी कार्यशैली हमेशा विवादों में रही है। व्यापारियों को परेशान करना, गलत तरीके से बात करने के मामले कई बार सामने आ चुके हैं। जगतपुर में तैनात अरविद पांडेय को जहानाबाद की जिम्मेदारी मिली है। बछरावां से दिलीप कुमार राय को जिला अस्पताल चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। गोपाल मणि मिश्रा को पुलिस लाइंस से चौकी प्रभारी न्यायालय और हरिशरण सिंह को चौकी प्रभारी जिला कारागार का जिम्मा सौंपा गया है। नसीराबाद से सुभाष चंद्र सरोज को थुलेंडी चौकी, सलोन में तैनात इंसाफ अली को गुमावां चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। भदोखर में तैनात महेश कुमार को लालगंज के नरपतगंज चौकी का प्रभार दिया गया है। एसआइ देवेंद्र कुमार अवस्थी को शहर में ही त्रिपुला चौकी की जिम्मेदारी मिली है। शहर कोतवाली में तैनात प्रवीर गौतम को सेमरी चौकी प्रभारी बनाया गया है। वहीं राम औतार निवासी को सरेनी से चौकी प्रभारी ऊंचाहार बनाया गया है। हरचंदपुर में एसएसआइ की जिम्मेदारी निभा रहे महेंद्र सिंह को सिविल लाइंस चौकी दी गई है।

शहर में सबसे ज्यादा कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक के निशाने पर इस बार सबसे ज्यादा शहर कोतवाली में तैनात एसआइ रहे। त्रिपुला चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार को लाइन भेजा गया है। आदित्य हत्याकांड में त्रिपुला चौकी पुलिस सवालों के घेरे में आ गई थी। इधर, इंदिरा नगर के चौकी प्रभारी उमेश यादव और सिविल लाइंस के मो. जिब्राइल को भी लाइन में आमद करानी पड़ी है। ऊंचाहार में तैनात आनंद कुमार को भी पुलिस लाइंस भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी