होम्योपैथिक अस्पताल के पीछे झाड़ियों में लगी आग

सलोन- ऊंचाहार मार्ग स्थित राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल के पीछे झाड़ियों में बुधवार की रात संदिग्ध हालात में आग लग गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 12:31 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 12:31 AM (IST)
होम्योपैथिक अस्पताल के पीछे झाड़ियों में लगी आग
होम्योपैथिक अस्पताल के पीछे झाड़ियों में लगी आग

रायबरेली : सलोन- ऊंचाहार मार्ग स्थित राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल के पीछे झाड़ियों में बुधवार की रात संदिग्ध हालात में आग लग गई। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

ऊंचाहार मार्ग पर राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल है। इसी के पीछे घनी झाड़ियों में देर रात आग लग गई। देखते ही देखते आग की तेज लपटें उठने लगीं। धुआं आसपास के घरों में घुसा। दम घुटने से लोग घरों से निकलकर बाहर भागे। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। दमकलकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।

गैस सिलिडर में लगी आग, मची अफरा-तफरी

रायबरेली : मिल्कियाना पश्चिमी गांव में गैस सिलिडर में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई।

गांव निवासी व्यवसायी मुन्नालाल जायसवाल के घर गुरुवार को खाना बनाया जा रहा था। इसी दौरान अचानक गैस सिलिडर में आग लग गई। लोगों ने घर के बाहर भागकर जान बचाई। ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। दमकल कर्मियों ने आग बुझाई। थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

सगे भाइयों को पीटा, रिपोर्ट दर्ज रायबरेली : शांती नगर मुहल्ला निवासी राजन सोनी ने बताया कि वह बुधवार को बड़े भाई के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। रात में रास्ते में कुछ युवकों ने पीट दिया। इसी बीच भाई अनिल, विनय व सुनील सोनी आ गए तो हमलावर भागकर पूरे नौरंग मजरे आलमपुर स्थित एक मकान में घुस गए। पीछा करते हुए वहां पहुंचने पर तीनों भाइयों की पिटाई की। विनय की हालत गंभीर होने के बाद लखनऊ रेफर किया गया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। कस्बा इंचार्ज महेश यादव ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी