प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर स्वच्छता का संदेश

संसू, लालगंज (रायबरेली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 68वां जन्मदिन सोमवार को क्षेत्र में सेवा दि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:43 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:43 AM (IST)
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर स्वच्छता का संदेश
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर स्वच्छता का संदेश

संसू, लालगंज (रायबरेली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 68वां जन्मदिन सोमवार को क्षेत्र में सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय लालगंज में कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन नौनिहालों के बीच मनाया। इस अवसर पर बच्चों ने केक भी काटा।

पूर्व विधि न्याय मंत्री गिरीश नारायण पांडेय ने मौजूद सभी लोगों को सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। मौजूद लोगों ने विद्यालय परिसर की साफ-सफाई करते हुए बच्चों को बैग, कॉपी और कलम भी वितरित की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के मंडल अध्यक्ष शिवप्रकाश पांडेय ने की। संचालन भाजपा की जिला कार्य समिति सदस्य सुशील शुक्ला किया। इस अवसर पर निखिल पांडेय गोलू, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष संतोष ¨सह, राजन त्रिवेदी, कैलास वाजपेयी, अनूप पांडेय, प्रधानाध्यापक कृष्ण शंकर मिश्रा, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन विजय प्रताप ¨सह, रामप्रताप ¨सह, आशीष बाजपेयी, शिवम गुप्ता, सतीस त्रिवेदी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

परशदेपुर संवादसूत्र के अनुसार भाजपा विधायक दलबहादुर कोरी की अगुवाई में छतोह के ब्लाक प्रमुख सुखबीर ¨सह, परशदेपुर के चेयरमैन विनोद कौशल व सभासद आशू जायसवाल श्रीराम कोरी आदि ने मंदिर परिसर में झाड़ू लगाई और बाहर पड़े कूड़े को भरकर फेंका। विधायक ने नगर के लोगों को स्वच्छता का संदेश देते हुए कहा कि साफ-सफाई से ही देश खुशहाल होगा और समाज का विकास होगा। चेयरमैन विनोद कौशल ने कहा कि सभी लोग साफ-सफाई में सहयोग दें तभी भारत स्वच्छ होगा। छतोह के ब्लाक प्रमुख सुखबीर ¨सह ने कहा कि सरकार नगर आरै गांवों को स्वच्छ करने के लिए तमाम तरह की योजनाएं चला रही है। मौके पर पूर्व चेयरमैन सीपी श्रीवास्तव, वंश बहादुर ¨सह, अखिलेश ¨सह, अनिल मौर्य, अभय ¨सह, विधायक प्रतिनिध बब्बन यादव, भोलानाथ तिवारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी