टूटा अनुशासन, हुई मारपीट, फिर भी अफसर खामोश

रायबरेली : शिक्षा के मंदिर में एक बार फिर अनुशासन टूटा। बालिकाओं को सुरक्षा देने की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jan 2019 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jan 2019 09:00 PM (IST)
टूटा अनुशासन, हुई मारपीट, फिर भी अफसर खामोश
टूटा अनुशासन, हुई मारपीट, फिर भी अफसर खामोश

रायबरेली : शिक्षा के मंदिर में एक बार फिर अनुशासन टूटा। बालिकाओं को सुरक्षा देने की बीड़ा जिन कंधों पर थी, उन्हीं के बीच मारपीट हुई। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन अभी तक दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यहां तक कि पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की भी जरूरत नहीं समझी। सिर्फ इतना कहती रही कि दोनों पक्ष में समझौता हो रहा है।

30 जनवरी की रात में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय बछरावां में वार्डेन और शिक्षिका के बीच मारपीट को लेकर अभी तक अफसर मौन है। घटना के छह दिन हो चुके हैं। यहां तक कि अवकाश से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भी आ चुके हैं, लेकिन अनुशासन तोड़ने और मारपीट करने वालों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सबसे आश्चर्य की बात यह है कि मामले में खुद डीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जांच आख्या भी मांगी। मौके पर मुख्यालय खंड शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र कनौजिया ने पहुंचकर जांच भी की। रिपोर्ट भी तैयार की, लेकिन दोष किसका है इस पर हर कोई चुप्पी साधे हुए हैं।

उधर, बीएसए पीएन ¨सह का कहना है कि जांच आख्या मिली है। अभी तक उसे पढ़ा नहीं है। मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीसी कैमरा बंद, दोषी कौन

घटना के एक दिन पहले तक काम करने वाला सीसी कैमरा अचानक घटना वाले दिन बंद हो गया। इसमें किसने छेड़छाड़ की। इसका भी अभी तक पता नहीं चला। घटना के बाद विभाग की हुई किरकिरी से हर कोई भौंचक्का है। अब मामले में सुलटाने में लगे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी