Raebareli News: लापता युवती का तीसरे दिन फंदे पर लटकता मिला शव, हत्या की आंशका

रायबरेली के लालगंज में बुधवार को एक युवती का शव गांव के बाहर खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला। युवती दो दिनों से घर से लापता थी। शव की स्थिति देखकर परिवारजन व ग्रामीण ने उसकी हत्या किए जाने की आंशका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए व मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Saxena Publish:Wed, 27 Mar 2024 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 04:24 PM (IST)
Raebareli News: लापता युवती का तीसरे दिन फंदे पर लटकता मिला शव, हत्या की आंशका
युवती का शव खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, लालगंज। एक गांव निवासी युवती का शव बुधवार को गांव के बाहर खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला। युवती दो दिनों से घर से लापता थी। शव की स्थिति देखकर परिवारजन व ग्रामीण ने उसकी हत्या किए जाने की आंशका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए व मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुंडवल गांव निवासी सरजू प्रसाद की 28 वर्षीय पुत्री बिटाना 25 मार्च को होली के दिन घर से गायब हो गई थी। तभी से परिवारजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह गांव के बाहर बिटाना का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला।

खबर फैलते ही परिवारजन व ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवती का शरीर काला पड़ गया था और उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। जिसे देखकर बिटाना की हत्या कर फांसी पर लटकाए जाने की चर्चा लोगों के बीच बनी रही।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर मामले की जांच की और जरूरी साक्ष्य एकत्र किए। प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह का कहना है कि युवती मानसिक रूप से परेशान रहती थी और वह आएदिन घर से निकल जाया करती थी। होली वाले दिन भी वह घर से निकली थी लेकिन लौटकर वापस नहीं आई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के सही कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी