रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर चल रही थी वाहन चेकिंग, तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दारोगा को रौंदा

रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया। हादसे में दारोगा की दर्दनाक मौत हो गई। दारोगा फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। हादसे के बाद बस चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। जौनपुर के चैती रामपुर सुजानगंज निवासी राकेश सिंह बछरावां थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे।

By Safeer Ahmed Edited By: Aysha Sheikh Publish:Sun, 05 May 2024 02:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 02:36 PM (IST)
रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर चल रही थी वाहन चेकिंग, तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दारोगा को रौंदा
रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर चल रही थी वाहन चेकिंग, तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दारोगा को रौंदा

संवाद सूत्र, हरचंदपुर। रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार की रात वाहन चेकिंग कर रहे दारोगा को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कुचल दिया। हादसे में दारोगा की दर्दनाक मौत हो गई। दारोगा फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। हादसे के बाद बस चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। जौनपुर के चैती रामपुर सुजानगंज निवासी राकेश सिंह बछरावां थाने में उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे।

शुक्रवार की अर्द्ध रात्रि वह विधानसभा में तैनात फ्लाइंग स्क्वायड टीम (एफएसटी-12) के साथ रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान उन्होंने एक कार को रोका। कार चालक वाहन की डिग्गी खोलने लगा। इसी बीच लखनऊ से रायबरेली की ओर जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पास खड़े दारोगा राकेश को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से वह गिर गए और बस उन्हें कुचलते हुए मौके से फरार हो गई। हादसे में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। एफएसटी टीम प्रभारी मंगल सिंह ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। बस नंबर पता फिर भी एफआइआर में चालक अज्ञात हादसे में दारोगा की मौत के बाद एफएसटी प्रभारी मंगल सिंह द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मृतक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन रोडवेज डिपो व बस संख्या की जानकारी होने के बाद भी पुलिस बस चालक का नाम नहीं पता कर सकी है। जो कि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह का कहना है कि मृतक के परिवारजन को रात में ही घटना की जानकारी दे दी गई थी। एफएसटी प्रभारी मंगल सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी