रायबरेली: कार और ट्रक की भीषण टक्‍कर में मासूम समेत पांच लोगों की मौत

रायबरेली बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार और ट्रक में भिडंत में चार लोगों की मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 04:07 PM (IST)
रायबरेली: कार और ट्रक की भीषण टक्‍कर में मासूम समेत पांच लोगों की मौत
रायबरेली: कार और ट्रक की भीषण टक्‍कर में मासूम समेत पांच लोगों की मौत

रायबरेली, जेएनएन। रायबरेली बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ प्रयाग राज राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुंदनगंज गांव के निकट प्रयागराज से लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया मृतक में दो पुरुष एक महिला और एक 2 वर्ष की बच्ची यशी है। वही घायल एक पुरुष व एक बच्ची को जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक प्रयागराज के निवासी बताए जा रहे हैं दुर्घटनाग्रस्त कार कानपुर के आलोक भदोरिया की है जो स्वयं ड्राइव कर रहा था उसकी भी मौत हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के 182/9 बी/एम कसारी जीटीबी नगर के रहने वाले विभूति शर्मा अपनी पत्‍नी कंचन और दो साल की बेटी, पांच साल की काव्‍या और एक महिला के साथ अपनी बहन से मिलने हरदोई आ रहे थे। मरने वालों में कार चालक आलोक भदोरिया, विभूति शर्मा, दो साल की यशी, मां माधुरी, पत्‍नी कंचन शाि‍मल हैं। घायल बच्‍ची का इलाज रायबरेली जिला अस्‍पताल में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी