सड़क निर्माण में अनियमितता का आरोप

ग्रामीणों ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करते हुए जांच की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:07 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:07 AM (IST)
सड़क निर्माण में अनियमितता का आरोप
सड़क निर्माण में अनियमितता का आरोप

रायबरेली : सरेनी-लालगंज रोड चौड़ीकरण कार्य में अनियमितता का आरोप लगाया गया है। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करते हुए जांच की मांग की है।

क्षेत्र पंचायत सदस्य अनंत विक्रम सिंह समेत बेहटा कला के तमाम ग्रामीणों का कहना है कि सालों बाद इस रोड की दशा सुधरने का समय आया है। निर्माण करा रही संस्था मनमानी कर रही है। पुरानी सड़क का डामर उखाड़ा नहीं गया है। इसी के ऊपर गिट्टी डालकर कार्य कराया जा रहा है। डाली जा रहीं गिट्टियां भी मानकों के अनुरूप नहीं हैं। दीपक सिंह, भास्कर सिंह, कमल सिंह चौहान आदि ने कार्य की जांच कराने की मांग की है।

एक नजर

स्वास्थ्य टीम ने लिया जायजा

डीह : सीएचसी अधीक्षक डॉ. तारिक इकबाल की अगुवाई में एक टीम ने डेला, डीह, पूरे गोसाई, सुंदरगंज आदि गांवों का दौरा किया। सर्विलांस कार्यक्रम की जमीनी हकीकत परखी। आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य करने के निर्देश दिए। (संसू)

सड़क हादसे में दो लोग घायल

ऊंचाहार : डलमऊ के जोतियामऊ दीनगंज निवासी कन्हैयालाल भतीजे सचिन के साथ बाइक से सवैया मीरा गांव जा रहे थे। रास्ते में किसी वाहन की टक्कर लगने से दोनों घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। (संसू)

गृहस्थी राख

डीह : पूरे काली पासी मजरे रोखा निवासी राममिलन के घर संदिग्ध हालात में आग लग गई। घर में रखे कपड़े, बर्तन, अनाज आदि जल गए। हल्का लेखपाल संदीप त्रिपाठी का कहना है कि नुकसान का आकलन कर रिपोर्ट उ<स्हृद्द-क्तञ्जस्>चाधिकारियों को भेजी गई है। (संसू)

chat bot
आपका साथी