सेल्समैन से एक लाख की लूट

रायबरेली : अमावां में मोबाइल कंपनी के सेल्समैन पर असलहा तानकर एक लाख रुपये लूट लिए गए। ये वार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 11:35 PM (IST)
सेल्समैन से एक लाख की लूट
सेल्समैन से एक लाख की लूट

रायबरेली : अमावां में मोबाइल कंपनी के सेल्समैन पर असलहा तानकर एक लाख रुपये लूट लिए गए। ये वारदात महराजगंज-रायबरेली मार्ग पर हरदासपुर नहर के निकट मंगलवार देर शाम हुई। मौके पर एएसपी, सीओ और मिल एरिया पहुंची। हालांकि लुटेरों का अब तक सुराग नहीं लग सका है।

हरंचदुपर के कनहट निवासी रजनीश पुत्र विजय बहादुर मोबाइल कंपनी में सेल्समैन है। वह मंगलवार को महराजगंज बाजार गया था। मोबाइल दुकानों से रुपये कलेक्शन करने के बाद बाइक से रायबरेली लौट रहा था। महराजगंज से ही पल्सर सवार दो युवक उसके पीछे लग गए। हरदासपुर नहर के पास सूनसान स्थान पर बदमाशों ने रजनीश को रोक लिया। उस पर तमंचा तानकर रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। बैग में एक लाख तीन हजार रुपये थे। पीड़ित ने तुरंत 100 नंबर पर सूचना दी। जिसके बाद मिल एरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में सीओ गोपीनाथ सोनी और फिर एएसपी शशिशेखर ¨सह सर्विलांस और स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी हरदासपुर नहर पर ही मौजूद रहे।

इंस्पेक्टर जेपी यादव ने बताया कि लूट की वारदात की जांच कर रही है। हम जल्द ही इसका खुलासा करेंगे। सेल्समैन का पीछा करके लूट की गई है। महराजगंज बाजार से भी साक्ष्य जुटाए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी