मोहन नेत्र चिकित्सालय में फाय¨रग से दहशत

रायबरेली: शहर के सुपर मार्केट रोड पर मोहन नेत्र चिकित्सालय में चार-पांच युवकों ने कई राउंड फायर कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 12:13 AM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 12:13 AM (IST)
मोहन नेत्र चिकित्सालय में फाय¨रग से दहशत
मोहन नेत्र चिकित्सालय में फाय¨रग से दहशत

रायबरेली: शहर के सुपर मार्केट रोड पर मोहन नेत्र चिकित्सालय में चार-पांच युवकों ने कई राउंड फायर कर दहशत फैला दी। हमलावर को एक युवक को मारने की फिराक में थे। युवक ने जान बचाने के लिए चिकित्सालय में खुद को बंद कर लिया, जिसके बाद पीछा कर रहे युवकों ने फायर झोंक दिया। पुलिस पहुंचने से पहले ही हमलावर व पीड़ित युवक भाग निकला।

शुक्रवार अपरान्ह लगभग तीन बजे तीन बाइकों पर सवार पांच-छह युवकों ने फिल्मी स्टाइल में हाथी पार्क से एक युवक को मारने के लिए पीछा करना शुरू किया। युवक भागते हुए मोहन नेत्र चिकित्सालय पहुंच गया। चिकित्सालय के एक कमरे में उसने खुद को बंद कर लिया। हमलावर भी पीछे-पीछे चिकित्सालय पहुंच गए। खोजबीन के बाद भी जब युवक नहीं मिला तो हमलावरों ने अस्पताल के बाहर कई राउंड फायर झोंक दिया। अस्पताल सुबह आठ बजे से अपरान्ह दो बजे तक ही रहता है, इसलिए मरीजों की भीड़ नहीं थी। फाय¨रग की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों ने डर के मारे अपनी दुकानों का शटर गिरा दिया। हमलावर असलहा लहराते हुए कचहरी रोड की तरफ भाग निकले।

सूचना पर चौकी इंचार्ज जहानाबाद धीरेंद्र यादव, एसआइ रामेंद्र ¨सह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक अस्पताल में छिपा युवक भी भाग निकला। पुलिस ने मौके से तीन चार खोखे बरामद किए हैं। स्थानीय लोगों से हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि लोगों ने बताया कि अस्पताल के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से ही हमलावरों की पहचान हो सकती है।

कोतवाल सुधीर चंद्र पांडेय ने बताया कि फाय¨रग की सूचना पर पुलिस टीम भेजी गई थी। मौके से खोखे मिले लेकिन फायर करने वाले भाग निकले। अभी तक कोई तहरीर नहीं आयी है फिर भी जल्द ही उनकी तलाश कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी