जल विहार के दौरान हुई फायरिंग

By Edited By: Publish:Fri, 29 Aug 2014 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 29 Aug 2014 07:37 PM (IST)
जल विहार के दौरान हुई फायरिंग

लालगंज, संवाद सहयोगी :

खीरों थाना क्षेत्र के ग्राम रायगढ़ मे जल विहार कार्यक्रम के दौरान छह बाइक सवार युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से गुस्साए ग्रामीणों ने युवकों को दौड़ा लिया। इस दौरान सारे युवक तो भाग निकले पर एक युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। पिटाई के दौरान युवक तो भाग निकला लेकिन मौके पर मिली बाइक को गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक दिया।

रायगढ़ गाव में शुक्रवार को जल विहार का कार्यक्रम था। इसमें ग्रामीण गाव के उत्तर दिशा में स्थित तालाब के किनारे मेला का आयोजन करते हैं और झाकियां निकाल कर इसी तालाब के किनारे कृष्ण लीला का आयोजन होता है। शुक्रवार शाम मटेहना व खपुरा गंाव के आधा दर्जन युवक बाइक से वहा पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। सूचना पुलिस को दी गई है।

फायरिंग के दौरान रायगढ़ निवासी सतीष (35) पुत्र घनश्याम की हथेली को एक गोली छूती हुई निकल गई। गुस्साए ग्रामीणों ने फायरिंग कर रहे युवकों को दौड़ा कर एक युवक को पकड़ लिया जबकि अन्य युवक बाइकों से भाग निकले। पकड़े गए युवक की भीड़ ने जम कर पिटाई कर दी, हालंाकि मौका पाकर पकड़ा गया युवक भी भाग निकला। ग्रामीणों ने उसके पास से एक तमंचा और एक दगा कारतूस बरामद किया है। आक्रोशित भीड़ ने उपद्रवी युवकों की एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गाव के ही युवक देवेश उर्फ छोटू मिश्रा से युवकों की रंजिश है। उसी से बदला लेने के लिए युवकों ने फायरिंग की है।

chat bot
आपका साथी