ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम

पट्टी/मंगरौरा पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कोहरांव में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Dec 2021 10:05 PM (IST) Updated:Thu, 30 Dec 2021 10:05 PM (IST)
ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम
ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत, स्वजनों ने लगाया जाम

पट्टी/मंगरौरा: पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कोहरांव में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि साथ रहा उसका दोस्त बाल-बाल बच गया। पुलिस के आनन-फानन में शव भेज देने से आक्रोशितों लोगों ने कोतवाली का घेराव करके सड़क पर जाम लगा दिया।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी अमन वर्मा (20) पुत्र बृजलाल वर्मा अपने दोस्त सौरभ के साथ गुरुवार को सुबह करीब दस बजे बाइक से किसी काम से जा रहा था। वह पट्टी-कोहड़ौर मार्ग पर स्थित कोहरांव पुल के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से वह ट्राली के नीचे चला गया और ट्राली उसके ऊपर से गुजर गई। उसका साथी छिटककर कुछ दूर जा गिरा। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। सौरभ उठकर अमन के पास गया तो देखा उसकी सांसे थम गई थी। सौरभ ने अमन के घर वालों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही अमन के स्वजन भागकर घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक के शव को कब्जे में लिया और इलाज कराने की बात कहकर सीेएचसी भेज भेज दिया। परिवार के लोग अमन का चेहरा ठीक से नहीं देख सके थे। इससे आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने पट्टी कोतवाली का घेराव करके सड़क पर जाम लगा दिया। इससे अफरा-तफरी मच गई। स्वजनों का आरोप था कि शव को देखने तक नहीं दिया गया और शव लेकर पुलिस भाग गई। काफी देर तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक चलती रही।

ग्रामीणों का प्रदर्शन देख पुलिस ने बताया कि शव सीएचसी में रखा हुआ है, वहां जाकर देख सकते हैं। इस पर स्वजनों के साथ ग्रामीण सीएचसी पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। लगभग आधे घंटे प्रदर्शन के बाद ग्रामीण सीएचसी में रखे शव के पास चले गए, तब आवागमन बहाल हो सका। पुलिस ने तहरीर लेकर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर की टक्कर से युवक की मौत के बाद गलतफहमी में ग्रामीणों ने कोतवाली के सामने प्रदर्शन किया था, जबकि शव सीएससी पट्टी में रखा था इसकी जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण प्रदर्शन समाप्त करके सीएचसी चले गए। तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी