सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी तोड़ा दम

सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर पति की मौत बुधवार को घटनास्थल पर ही हो गई थी। पति-पत्नी का एक साथ जनाजा उठा तो पूरा गांव गम में डूब गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 10:50 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी तोड़ा दम
सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी तोड़ा दम

संसू,सांगीपुर : सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, पति की मौत बुधवार को घटनास्थल पर ही हो गई थी। पति-पत्नी का एक साथ जनाजा उठा तो पूरा गांव गम में डूब गया।

सांगीपुर थाना क्षेत्र के हर्षपुर कोटवा गांव निवासी आरिफ अली (40) पुत्र वहाब अली गौरीगंज (अमेठी) में रोजी रोटी के सिलसिले से रहता था। वह पत्नी नसीमुद बानो (38) व रिश्तेदार आसिफा बानो के साथ बुधवार को दोपहर लगभग तीन बजे गौरीगंज से बाइक से अठेहा निवासी लल्लू शेख की बेटी की शादी में शामिल होने आ रहा था। रास्ते में अमावां गांव के पास उसे कार ने टक्कर मार दी, जिससे आरिफ की मौत हो गई थी। जबकि नसीमुद बानो, आसिफा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। दोनों घायलों को सीएचसी सांगीपुर से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान गुरुवार को भोर में करीब पांच बजे नसीमुद बानो ने दम तोड़ दिया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने आसिफा को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर दिया।

घटना में मृतक के चाचा गनी अली की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। गुरूवार को पुलिस ने कार चालक तौहीद अहमद पुत्र शकील अहमद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। उधर, पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को दोपहर आरिफ व उसकी पत्नी नसीमुद बानो का शव घर लाया गया तो परिवार में कोहराम मच गया। शाम को एक साथ पति पत्नी का जनाजा उठा तो पूरा गांव गम में डूब गया।

--

इनसेट

शादी की खुशी गम में तब्दील

संसू, सांगीपुर : हादसे की सूचना मिलते ही शादी समारोह की खुशी मातम में तब्दील हो गई। लड़की की शादी में सभी खुशी से झूम रहे थे। जैसे ही आरिफ अली की मौत की सूचना मिली, सारी खुशियां गम में बदल गई। साउंड बाक्स आनन फानन में बंद कर दिया गया। आरिफ की दूसरी पत्नी शबाना बानो मायके कलापुर थाना सांगीपुर गांव में दो बच्चों के साथ रहती हैं। आरिफ की दोनों पत्नियों के मधुर संबंध थे। नसीमुद से भी एक संतान है। पहली पत्नी और तीन बच्चों रो-रोकर बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी