निलंबित एसडीएम के आरोपों की जांच करने पहुंची तीन सदस्यीय टीम

डीएम के आवास पर धरना देने के बाद निलंबित किए गए एसडीएम विनीत उपाध्याय द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए डीआईओएस द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम रविवार को लालगंज के धधुआगाजन गांव पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:30 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 AM (IST)
निलंबित एसडीएम के आरोपों की जांच करने पहुंची तीन सदस्यीय टीम
निलंबित एसडीएम के आरोपों की जांच करने पहुंची तीन सदस्यीय टीम

प्रतापगढ़ : डीएम के आवास पर धरना देने के बाद निलंबित किए गए एसडीएम विनीत उपाध्याय द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए डीआईओएस द्वारा गठित तीन सदस्यीय टीम रविवार को लालगंज के धधुआगाजन गांव पहुंची। एसडीएम का आरोप था कि पुनीत इंटर कॉलेज की मान्यता जिस जमीन पर ली गई है बिल्डिग वहां नहीं बनाई गई है।

जिलाधिकारी डॉ रूपेश कुमार ने मामले की जांच कराने का निर्देश डीआईओएस को दिया था। डीआईओएस सर्वदा नंद ने इसके लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई। इसमें सह जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. संतोष कुमार सिंह, जीआइसी के प्रधानाचार्य राजकुमार सिंह तथा राजकीय इंटर कॉलेज चंदीगोविदपुर के प्रधानाचार्य इनारू प्रसाद को रखा गया था। यह टीम रविवार को आरोपों की जांच करने के लिए लालगंज क्षेत्र के धधुआगाजन पहुंची। जांच टीम को शिकायत सही मिली है, हालांकि इस बारे में कोई कुछ अभी बोलने को तैयार नहीं है। टीम के सदस्यों का कहना है कि वह अपनी रिपोर्ट जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपेंगे। इस संबंध में डीआईओएस सर्वदा नंद ने बताया कि जांच टीम को रविवार को जांच के लिए भेजा गया था, अभी रिपोर्ट उन्हें नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी