बैंक के पास सोती रही पुलिस , बगल में दुकान से हजारों की चोरी

बैंक ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में चोरों बगल में किराने की दुकान में सेंध काट कर नकदी समेत हजारों की चोरी की। पुलिस वालों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। घटना की जानकारी सुबह दुकान खोलने आए पड़ोसी दुकानदार को हुई। मामले की जांच करने कोहंड़ौर पुलिस मौके पर पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 10:37 PM (IST)
बैंक के पास सोती रही पुलिस , बगल में  दुकान से हजारों की चोरी
बैंक के पास सोती रही पुलिस , बगल में दुकान से हजारों की चोरी

फोटो : संसू, मकूनपुर : बैंक ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में चोरों बगल में किराने की दुकान में सेंध काट कर नकदी समेत हजारों की चोरी की। पुलिस वालों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। घटना की जानकारी सुबह दुकान खोलने आए पड़ोसी दुकानदार को हुई। मामले की जांच करने कोहंड़ौर पुलिस मौके पर पहुंची।

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के तिवारीपुर खुर्द गांव निवासी अमित कुमार पांडेय ने मकूनपुर बाजार में किराने की दुकान खोल रखी है। बुधवार की रात में दुकान बंद कर वह घर चले गए । रात में चोरों ने उनकी दुकान के पीछे के कमरें का दरवाजा तोड़कर कमरे में घुस गए। दुकान की दीवार की सेंध काट कर वहां रखे आठ हजार रुपये नकद के साथ ही सरसों का तेल , साबुन , रिफाइंड , काजू , बदाम , किशमिश सहित किराने के अन्य सामानों को चोरी कर लिया। जबकि इनकी दुकान से सौ मीटर की दूरी पर स्थित बैंक आफ बड़ौदा की सुरक्षा ड्यूटी में रही पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लग सकी। चोरी की जानकारी सुबह किराना व्यापारी को हुई। डायल 112 पुलिस के साथ ही थाने के दारोगा बैकुंठ नाथ यादव मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की । पीडित ने थाने पर तहरीर दी है । इस संबंध में कोहंड़ौर थाने के इंचार्ज एसओ सुनील कुमार यादव ने बताया कि मामले की जानकारी है, जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

दीवानगंज प्रतिनिधि के अनुसार कंधई थाना क्षेत्र के गनईडीह में रखहा बाजार निवासी शिवराम गुप्ता ने किराना की दुकान खोल रखी है। बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर चले गए। गुरुवार सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि दुकान के पीछे दीवार में चोरों द्वारा सेंध काटने का प्रयास किया गया था। दीवार इतनी मजबूत बनाई गई थी कि सेंध काटने में चोर सफल नहीं हुए। व्यापारी ने कंधई थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसओ कंधई सत्येंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली है। आरोपितों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी