स्कूल में शिक्षिका को तमंचा सटाकर बदमाशों ने छीना मोबाइल-चेन

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाडे़ स्कूल में शिक्षिका को तमंचा सटाकर मो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 11:01 PM (IST)
स्कूल में शिक्षिका को तमंचा सटाकर बदमाशों ने छीना मोबाइल-चेन
स्कूल में शिक्षिका को तमंचा सटाकर बदमाशों ने छीना मोबाइल-चेन

प्रतापगढ़ : बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाडे़ स्कूल में शिक्षिका को तमंचा सटाकर मोबाइल व सोने की चेन छीन ले गए। इस मामले में पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लालगंज कस्बे की निवासी वर्षा त्रिपाठी नगर पंचायत लालगंज के सांगीपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका हैं। वह सोमवार को दिन में साढ़े 11 बजे विद्यालय के बरामदे में बैठीं थीं। बच्चे मिड डे मील खाने के बाद क्लास रूम में चले गए थे। वह बरामदे में बैठी रह गई। उनके अलावा स्कूल में कोई शिक्षक, शिक्षा मित्र नहीं था। इतने में संगम चौराहे की ओर से नहर की पटरी से काली रंग की बाइक से दो नकाबपोश बदमाश बरामदे में पहुंचे और शिक्षिका की कनपटी और बांह पर दो तमंचा सटाकर उनके गले की सोने की जंजीर मोबाइल छीन लिए। शिक्षिका के शोर मचाने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और तमंचा लहराते हुए रानीगंज कैथोला की ओर भाग निकले। बदमाशों को तमंचा लहराते देख बच्चे भी सहम गए और दुबककर रोने लगे। घटना की जानकारी होते ही अभिभावक और आसपास के स्कूलों के शिक्षक भी पहुंच गए। अभिभावकों सहमे बच्चों को लेकर घर चले गए।

इस बीच दिनदहाड़े स्कूल में शिक्षिका से लूट की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सहमी शिक्षिका ने घटना की जानकारी प्रधानाध्यापिका और विभागीय अफसरों को दी। घटना की जानकारी होते ही कोतवाल सुभाषचंद्र यादव फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जानकारी मिलने पर प्रभारी सीओ भी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने बदमाशों की खोज के लिए पूरे इलाके में नाकेबंदी भी की। हालांकि देर शाम तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छिनैती व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। शिक्षिका ने तहरीर में बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर का जिक्र किया है।

उधर, शिक्षिका के साथ दिनदहाड़े स्कूल परिसर में लूट की घटना से परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों मे आक्रोश व्याप्त हो गया। शिक्षक नेता समेत तमाम शिक्षक कोतवाली पहुंच गए। इस बारे में कोतवाल सुभाष यादव का कहना है कि घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी