छात्रा को शोहदों ने बाइक से मारी टक्कर, दी धमकी

प्रतापगढ़ : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली गांव गजरिया के निकट स्कूल से घर वापस जा रही छा˜

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 11:08 PM (IST)
छात्रा को शोहदों ने बाइक से मारी टक्कर, दी धमकी
छात्रा को शोहदों ने बाइक से मारी टक्कर, दी धमकी

प्रतापगढ़ : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली गांव गजरिया के निकट स्कूल से घर वापस जा रही छात्रा के साथ पल्सर सवार युवकों ने छेड़खानी करते हुए बाइक से ठोकर मार दी। इसमें उसे गंभीर चोटें आईं। पुलिस में शिकायत करने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। पीड़ित छात्रा की ओर से तहरीर पुलिस को दी गई है।

मिश्रौली गांव निवासी युवक की पुत्री का आरोप है कि वह स्कूल से मंगलवार शाम घर को वापस जा रही थी। इस दौरान रास्ते में उसी गांव के युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और छेड़खानी करते हुए पल्सर बाइक से ठोकर मार दी। इस समय गिर गई। जिसमें उसे गंभीर चोटें आईं। बाद में आरोपितों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में इंस्पेक्टर कोतवाली अखिलेश प्रताप ¨सह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम भेजी गई है।

तमंचा सटाकर बदमाशों ने लूटी बाइक : अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के खरेथू गांव निवासी रमेश कुमार वर्मा सोमवार को अंतू थाना क्षेत्र के लोहिया नगर बाजार आए थे। रात में करीब साढ़े नौ बजे बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में अंतू थाना क्षेत्र के जोगीपुर गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर रमेश की बाइक लूट ली। इतने में रमेश बदमाशों से भिड़ गया। उनकी पिटाई करते हुए बदमाश संग्रामपुर की ओर भाग गए। रमेश ने घटना की सूचना अंतू पुलिस को दी। सूचना के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। पुलिस घटनास्थल अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में होना बता रही है। पीड़ित ने संग्रामपुर पुलिस को सूचना दी तो अंतू क्षेत्र की घटना होने की बात कही। दोनों जिले की पुलिस ने बार्डर पर हुई घटना को एक दूसरे के क्षेत्र की घटना होने की बात कहकर मुकदमा नहीं दर्ज किया। पीड़ित ने घटना की तहरीर अंतू पुलिस को दी है। इस बारे में अंतू एसओ संजय यादव ने बताया कि मौके की जांच की गई है। घटना अमेठी जिले की है।

chat bot
आपका साथी