राजकीय पालीटेक्निक कालेज का छात्र अगवा, सनसनी

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे ईश्वरनाथ गांव निवासी लल्लन पाल शहर के एक नर्सिंग होम में कंपाउंडर है। उनका छोटा बेटा अनुभव पाल (20) राजकीय पालीटेक्निक कालेज चिलबिला का छात्र है। इस बार उसका अंतिम साल है। वह गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे साइकिल लेकर कालेज के लिए निकला। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। दोपहर बाद तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसे फोन मिलाया लेकिन उसका फोन बंद था। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:36 PM (IST)
राजकीय पालीटेक्निक कालेज का छात्र अगवा, सनसनी
राजकीय पालीटेक्निक कालेज का छात्र अगवा, सनसनी

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : कालेज गए राजकीय पालीटेक्निक कालेज का छात्र अगवा हो गया है। मोबाइल बंद होने से उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है। इस मामले में छात्र के पिता ने दो युवकों पर शक जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपित युवकों सहित तीन युवकों से पूछताछ कर रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के पूरे ईश्वरनाथ गांव निवासी लल्लन पाल शहर के एक नर्सिंग होम में कंपाउंडर है। उनका छोटा बेटा अनुभव पाल (20) राजकीय पालीटेक्निक कालेज चिलबिला का छात्र है। इस बार उसका अंतिम साल है। वह गुरुवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे साइकिल लेकर कालेज के लिए निकला। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया।

दोपहर बाद तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसे फोन मिलाया, लेकिन उसका फोन बंद था। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। कालेज पहुंचकर प्रधानाचार्य से मिले तो उन्हें पता चला कि मकूनपुर के दो छात्रों से उसका गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे विवाद हुआ था। उन दोनों छात्रों ने अपने आधा दर्जन साथियों को बुलाकर मारा-पीटा था। इसके बाद वह कालेज से चला गया था।

अनुभव के पिता लल्लन व बड़े भाई आदर्श ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की और मकूनपुर के उन दोनों छात्रों का नाम बताया, जिनसे अनुभव ने मारपीट की थी। पुलिस ने अनुभव के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो यह पता चला कि आखिरी बार शाम करीब पांच बजे अनुभव ने जलालुद्दीन निवासी पयागीपुर, सुल्तानपुर से बात की थी।

इस बीच अनुभव के परिवार वालों को लेकर शुक्रवार को पुलिस जलालुद्दीन के घर पयागीपुर गई तो उसने बताया कि अनुभव साइकिल से उसके घर आया था। रात भर रहा और शुक्रवार को सुबह चला गया। जलालुद्दीन अनुभव का दोस्त है। वह साल भर पहले अनुभव के साथ पालीटेक्निक कर रहा था। पुलिस ने जलालुद्दीन और मकूनपुर के दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अनुभव के पिता लल्लन प्रसाद ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल प्रवीण कुशवाहा का कहना है कि सर्विलांस से छात्र अनुभव की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। शुक्रवार देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।

chat bot
आपका साथी