सात दिन बाद भी गांव में पसरा सन्नाटा, परिजन भयभीत

संसू, बाघराय : बाघराय थाना क्षेत्र के फत्तूपुर हरिहर पुर गांव निवासी सुधाकर यादव की बेट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 11:10 PM (IST)
सात दिन बाद भी गांव में पसरा सन्नाटा, परिजन भयभीत
सात दिन बाद भी गांव में पसरा सन्नाटा, परिजन भयभीत

संसू, बाघराय : बाघराय थाना क्षेत्र के फत्तूपुर हरिहर पुर गांव निवासी सुधाकर यादव की बेटी प्रतिमा यादव (16) बीते 14 जुलाई शनिवार की रात करीब नौ बजे शौच के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह घर लौटकर नहीं आई। उसकी हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था। तीन हत्यारोपितों के जेल जाने के बाद भी परिजनों को भय सता रहा है। वहीं इस घटना के बाद से गांव सन्नाटा पसरा है।

प्रतिमा की हत्या को छह दिन बीत चुके हैं। एक तरफ प्रतिमा की हत्या के बाद से उसके बाबा दयाराम व आजी सावित्री सदमे में हैं। वहीं पिता सुधाकर, माता कुसुम, चाचा, नंदलाल, भाई रोहित, राहुल व अभिषेक गम और गुस्से में डूबे हैं। परिजनों को सबसे ज्यादा डर इस बात का है कि कहीं पुलिस की जांच में हत्यारोपित निकाल न दिए जाएं। वे गुमसुम हैं और घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। पिता सुधाकर का कहना है जांच कही से भी हो, लेकिन घटना का पर्दाफाश होना चाहिए।

---------------

आरोपियों के परिजनों ने भी की निष्पक्ष जांच की मांग

संसू, बाघराय: बाघराय थाना क्षेत्र के फत्तूपुर हरिहरपुर में हुए हत्याकांड के आरोपितों के परिजनों ने भी उच्चाधिकारियों से निष्पक्ष जांच की मांग की है। उनका कहना है कि उन्हें जबरन फंसाया गया है। इस हत्याकांड से उन लोगों से कोई लेना देना नहीं है। पुलिस ने बगैर जांच किए ही घटना में नामजद लोगों को जेल भेज दिया। जबकि पुलिस को पहले जांच करना चाहिए था। अगर उसमें दोषी मिलते तो पुलिस कार्रवाई करती, लेकिन पुलिस द्वारा बगैर जांच किए ही आरोपितों को जेल भेजना गलत है, जिसकी उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए। आरोपी अवधेश की पत्नी सुनीता देवी व आरोपी लवकुश के पिता ओमप्रकाश व आरोपी संदीप के पिता जोखूलाल ने आइजी रमित शर्मा एवं एसपी को प्रार्थनापत्र देकर निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी