आरोपित के घर के सामने युवक का शव दफनाने पर अड़े, बवाल

नाली बंद करने को लेकर शुक्रवार को हुई मारपीट में घायल युवक का शव रविवार की शाम घर लाया गया तो स्वजन आरोपित के घर के सामने शव दफनाने पर अड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 10:15 PM (IST)
आरोपित के घर के सामने युवक का शव दफनाने पर अड़े, बवाल
आरोपित के घर के सामने युवक का शव दफनाने पर अड़े, बवाल

संवाद सूत्र, बाबागंज : नाली बंद करने को लेकर शुक्रवार को हुई मारपीट में घायल युवक का शव रविवार की शाम घर लाया गया तो स्वजन आरोपित के घर के सामने शव दफनाने पर अड़ गए। इसे लेकर जमकर बवाल हुआ। इसके मद्देनजर छह थानों की फोर्स के साथ मौके पर एसडीएम, सीओ डटे रहे।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मुरैनी गांव निवासी शिवराजी देवी पत्नी राधेश्याम ने हैंडपंप की पानी की निकासी के लिए नाली बना रखी है। आरोप है कि पड़ोस के हरि प्रताप सिंह, हरिनारायण सिंह, मनीष सिंह, मनोज आदि नाली को बंद कर रहे थे। इसका शिवराज देवी ने विरोध किया तो हरि नारायण, हरि प्रताप और उनके बेटों ने हमला कर दिया था। इसमें शिवराजी देवी (60) पत्नी राधेश्याम उनका बेटा अमरजीत (36) व संदीप (22), पुत्रवधू सुमन पत्नी अमरजीत (34), राजबहादुर (28) पुत्र श्यामलाल, लालती (20) पुत्री श्यामलाल, सुनील (18) पुत्र श्यामलाल, रेखा देवी (26) पत्नी राज बहादुर सहित नौ लोग घायल हो गए थे। इस बीच इलाज के दौरान शनिवार की रात राज राजबहादुर की मौत हो गई। जब शव घर लाया गया तो स्वजनों के साथ ग्रामीण उग्र हो गए। शव आरोपितों के घर के सामने दफनाने की जिद करने लगे। हालांकि पुलिस ने मशक्कत करके शव को वहां दफनाने नहीं दिया। एसओ तुषार त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके छह आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। मुकदमे को हत्या की धारा में तरमीम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी