मिठाई दुकानदार पर हुए हमले में रिपोर्ट दर्ज

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा बाजार में मिठाई दुकानदार पर चाकू से किए गए हमले की घटना में पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 11:44 PM (IST)
मिठाई दुकानदार पर हुए हमले में रिपोर्ट दर्ज
मिठाई दुकानदार पर हुए हमले में रिपोर्ट दर्ज

संसू, ढकवा बाजार : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा बाजार में मिठाई दुकानदार पर चाकू से किए गए हमले की घटना में पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

पश्चिमी बंगाल के नोदिया जिले के चकदा थाना क्षेत्र के विष्णूपुर गांव निवासी प्रोतिष मंडल पुत्र चंद्रकांत मंडल की ढकवा बाजार-इब्राहिमपुर मार्ग पर मिठाई की दुकान हैं। बंगाल का रहने वाला कोमल (24) उनकी दुकान पर नौकरी करता था। तीन माह पूर्व वेतन को लेकर उसका मालिक से विवाद हो गया था। इस पर उसने नौकरी छोड़ दिया था।

रविवार की सुबह कोमल प्रोतिष की दुकान पर पहुंचा और फिर दोनों में पैसे के लेन-देन को लेकर कहासुनी और मारपीट होने लगी थी। इसी बीच कोमल ने चाकू से प्रोतिष कई वार कर दिया था। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा था। प्रोतिष की तहरीर पर देवसरा पुलिस ने आरोपित कोमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर धारा में बढ़ोतरी की जाएगी। दस लीटर शराब बरामद, मुकदमा

संसू, लालगंज : कोतवाली पुलिस ने दस लीटर अवैध शराब के साथ आरोपित को धर दबोचा। कोतवाली के दरोगा राजेश कुमार मंगलवार की सुबह फोर्स के साथ गश्त पर निकले थे। नेशनल हाईवे के तिना दुबान मोड पर शंका होने पर एक आरोपित को पुलिस ने टोका तो वह भागने लगा। पुलिस की गिरफ्त में आए तिना निवासी श्यामलाल सरोज की तलाशी लेने पर उसके पास से दस लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। जमीन को लेकर मारपीट, दर्जन भर से अधिक घायल

संसू, अमरगढ़ : आबादी की जमीन को लेकर दो पक्षो में मारपीट हो गई। इसमें दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया तथा दोनो पक्षों ने थाने पर तहरीर दी है। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नचरौला, मानापुर गांव में आबादी की जमीन को लेकर मंगलवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से सभाजीत यादव, सुरेश कुमार, आयुष, अंकुश, अजीत, पूनम पत्नी सुरेश, नीलम पत्नी राजेश,आशा पत्नी रामाश्रय तथा दूसरे पक्ष से श्याम लाल, सिकंदर, राय साहब, सभाजीत, हरिश्चंद्र, सुरेश, रवींद्र, आयुष, विवेक सहित दोनों पक्षो से दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी