अधिवक्ता को गोली मारने वाले भतीजे को पुलिस ने पकड़ा

जमीन के विवाद में अधिवक्ता को गोली मारने वाले आरोपित भतीजे को पुलिस ने बुधवार की भोर पूरे धनऊ के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका उनके चाचा से जमीन का विवाद चल रहा था। इसे लेकर कुछ माह पूर्व गांव के वरिष्ठ व रिश्तेदारों के बीच पंचायत हुई थी। इसे लेकर वह खुश नहीं चल रहा था। मंगलवार को मौका मिला तो गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 10:17 PM (IST)
अधिवक्ता को गोली मारने वाले भतीजे को पुलिस ने पकड़ा
अधिवक्ता को गोली मारने वाले भतीजे को पुलिस ने पकड़ा

संसू, कुंडा : जमीन के विवाद में अधिवक्ता को गोली मारने वाले आरोपित भतीजे को पुलिस ने बुधवार की भोर पूरे धनऊ के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसका उनके चाचा से जमीन का विवाद चल रहा था। इसे लेकर कुछ माह पूर्व गांव के वरिष्ठ व रिश्तेदारों के बीच पंचायत हुई थी। इसे लेकर वह खुश नहीं चल रहा था। मंगलवार को मौका मिला तो गोली मार दी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित अजय कुमार मिश्र के पास से एक 12 बोर तमंचा, एक जीवित कारतूस व एक खोखा भी बरामद किया है। मानिकपुर थाना क्षेत्र के कुशाहिल डीह गांव निवासी उमेश कुमार मिश्र मिश्र को मंगलवार की सुबह करीब सवा दस बजे जमीन के विवाद को लेकर भतीजे अजय मिश्र पुत्र राम प्यारे ने गोली मार दी थी। प्रयागराज में उनका उपचार चल रहा है। उधर साथी अधिवक्ता पर हमले को लेकर तहसील में अधिवक्ताओं ने कार्रवाई को लेकर चौबीस घंटे के भीतर आरोपित को पकड़ने का समय दिया था। मामले में सीओ जितेंद्र कुमार की अगुवाई में आरोपित को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई। एक टीम एसओ सुभाष यादव व दूसरी टीम एसआई नन्हें लाल की अगुवाई में लगाई गई थी।

-

अधिवक्ताओं ने तहसील में की नारेबाजी

साथी अधिवक्ता उमेश कुमार मिश्रा को भतीजे द्वारा गोली मारने के मामले को लेकर बुधवार को अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने दूसरे भाई संतोष का नाम तहरीर से निकलवा दिया। इसी बात को लेकर अधिवक्ताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। उधर एसओ सुभाष यादव का कहना है कि अधिवक्ता की पत्नी ने जो तहरीर दी है उसी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी