प्रतापगढ़ से डेढ़ लाख लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को पोस्टकार्ड से भेजा शुभकामना संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी संगठन के सामाजिक सरोकारों से जुड़े सेवा और समर्पण अभियान के तहत प्रतापगढ़ से डेढ़ लाख पोस्ट कार्ड से शुभकामना संदेश प्रधानमंत्री को भेजकर जन्मदिन की बधाई दी है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:06 PM (IST)
प्रतापगढ़ से डेढ़ लाख लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को पोस्टकार्ड से भेजा शुभकामना संदेश
प्रतापगढ़ से डेढ़ लाख पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री को भेजकर जन्मदिन की बधाई दी है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के कई दिन बाद भी उन्हें देश भर से बधाई और शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी संगठन के सामाजिक सरोकारों से जुड़े सेवा और समर्पण अभियान के तहत प्रतापगढ़ से डेढ़ लाख पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री को भेजकर जन्मदिन की बधाई दी है।

शासन के गौरवशाली बीस साल

गुजरात के सीएम से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक शासन के बीस साल पूरे होने पर सेवा और समर्पण कार्य संगठन स्तर पर वार्ड एवं बूथ स्तर तक चलाए जा रहे हैं। जिला महामंत्री राजेश सिंह ने बधाई देते हुए पोस्टकार्ड पर लिखा-दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई। आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। इसी प्रकार पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी ने लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विदेशों में भारत का डंका बज रहा हैँ। कोरोना काल में देशवासियों की सुरक्षा के लिए उन्होंने कई कदम उठाए। कोरोना वायरस से बचाव का टीका अपने देश के साथ दूसरे देशों में भी भेजकर मानवता की मिसाल कायम की।

उम्मीद की नदियां बहा दीं 

निवर्तमान जिलाध्यक्ष भाजयुमो रवि गुप्ता ने बधाई देते हुए लिखा दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, अपार ऊर्जा के स्त्रोत, नव विचारधार के संवधर्क, प्रभावशाली कार्य साधक। जिसने भारत की बंजर भूमि में, उम्मीद की नदियां खोदी है, प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।इस क्रम मे जिला सह-मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ सिंह रघुवर ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की जन्मदिन के अवसर पर अमृत महोत्सव के तहत 17 सितंबर से सात अक्टूबर तक पीएम का जन्मदिन मनाया गया। इसके तहत प्रधानमंत्री को बधाई संदेश भेजने का युवाओं का रुझान देखते ही बन रहा था। प्रतिदिन युवाओं और आम पब्लिक ने पोस्ट कार्ड के माध्यम से पीएम को बधाई संदेश भेजा।

chat bot
आपका साथी