ड्यूटी में लापरवाही पर मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

प्रतापगढ़ ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी को एसपी ने लाइन हाजिर कर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 11:21 PM (IST)
ड्यूटी में लापरवाही पर मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी लाइन हाजिर
ड्यूटी में लापरवाही पर मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

प्रतापगढ़ : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। यह कार्रवाई बरावफात जुलूस के दौरान भाजपा सभासद पर हुए हमले के मामले की गई है।

पड़ाव वार्ड के भाजपा सभासद सिद्धार्थ सिंह 10 नवंबर को दोपहर 3:30 बजे पत्नी व बच्चों के साथ प्रयागराज से कार से घर लौट रहे थे। रास्ते में अजीनतगर मोहल्ले में साइड मांगने पर बरावफात के जुलूस में शामिल रहे लोगों ने उनकी कार पर लाठी-हॉकी, बरछी से हमला कर दिया था। इस मामले में सिद्धार्थ सिंह ने 20-25 अज्ञात के खिलाफ मारपीट, बलवा का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें से दो दिन पहले पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार करके चालान कर दिया था।

उधर, बरावफात के जुलूस के दौरान पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। पुलिस की मौजूदगी के बाद सभासद की कार पर कैसे हमला कर दिया गया, इसकी एसपी ने जांच कराई। जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी अभय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। इसके जुलूस के साथ ड्यूटी पर रहे अन्य पुलिस कर्मियों की प्रारंभिक जांच शुरू करा दी। इसके अलावा सिविल लाइन चौकी में रहे दारोगा बालकिशुन को देवसरा थाने भेज दिया।

chat bot
आपका साथी