रंजिश में पिता पुत्र ने महिला को पीटा, मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र के सराय बधाई गांव में पुराने विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बाद पिता-पुत्र द्वारा महिला की पिटाई कर दी गई। पुलिस जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली। गांव के इकबाल अहमद की पत्नी हमीदुल निशा सोमवार को अपने घर के बाहर सफाई कर रही थी। इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी मंटू व उसके बेटे इरशाद से कहासुनी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 11:03 PM (IST)
रंजिश में पिता पुत्र ने महिला को पीटा, मुकदमा
रंजिश में पिता पुत्र ने महिला को पीटा, मुकदमा

संसू, पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के सराय बधाई गांव में पुराने विवाद को लेकर हुई कहासुनी के बाद पिता-पुत्र द्वारा महिला की पिटाई कर दी गई। पुलिस जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली। गांव के इकबाल अहमद की पत्नी हमीदुल निशा सोमवार को अपने घर के बाहर सफाई कर रही थी। इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी मंटू व उसके बेटे इरशाद से कहासुनी हुई। विवाद बढ़ा दो पिता-पुत्र ने हमीद निशा की पिटाई कर दी। गुहार मचाने पर गांव के लोग जुटे तो आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले।कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

--

महिला को पीटने की शिकायत एसपी से

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के बिहिरया गांव की जग्गी देवी 18 दिसंबर को अपने खेत में पानी लगाने गई थी। जहां पर पड़ोसी गांव बिहरिया के कुछ लोगों से खेत में पानी उतारने को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर दबंगों ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ गाली गलौज की और मारापीटा। पीड़ित ने शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया, जिसके बाद पीड़ितने सीओ कुंडा से शिकायत की, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिससे आहत होकर पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र भेजकर मुदकमा दर्ज कराएं जाने की मांग की है।

--- युवक के निधन पर शोक जताने पहुंचे राजा भइया

संसू, कुंडा : सप्ताह भर पहले कुंडा थाना क्षेत्र के खनवारी के पास हुए सड़क हादसें में हथिगवां थाना क्षेत्र के मल्ला का पुरवा गांव के नीरज निर्मल की इलाज के दौरान प्रयागराज में मौत हो गई थी, जिसकी जानकारी होने पर सोमवार को क्षेत्रीय विधायक व जनसत्तादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भइया शोकाकुल स्वजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। साथ ही 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद प्रदान की करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान बाबागंज विधायक विनोद सरोज, प्रमुख कुंडा संतोष सिंह, जिपं सदस्य बब्लू सिंह, पूर्व प्रमुख पंकज सिंह, प्रमुख अनुभव यादव, चेयरमैन मानिकपुर अबूजैद गुड्डू, लवलेश त्रिपाठी, प्रधानपति हथिगवां मनोज मिश्र व विवेक मिश्र बांके आदि उपस्थित रहे। ----

chat bot
आपका साथी