डीआइजी ने जेल का किया औचक निरीक्षण

प्रतापगढ़ : बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बरती जा रही सतर्कता के तहत डीआइजी ने रविवार को दोपहर जेल का औचक निरीक्षण किया। ढाई घंटे तक पूरे जेल की सघन तलाशी कराई गई। हालांकि लाइटर व बेल्ट की बक्कल को छोड़कर कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jul 2018 11:50 PM (IST)
डीआइजी ने जेल का किया औचक निरीक्षण
डीआइजी ने जेल का किया औचक निरीक्षण

संसू, प्रतापगढ़ : बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बरती जा रही सतर्कता के तहत डीआइजी ने रविवार को दोपहर जेल का औचक निरीक्षण किया। ढाई घंटे तक पूरे जेल की सघन तलाशी कराई गई। हालांकि लाइटर व बेल्ट की बक्कल को छोड़कर कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिला।

बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सभी जेलों में सतर्कता बरती जा रही है। इसी क्रम में रविवार दोपहर लगभग एक बजे डीआइजी जेल बीआर वर्मा अचानक जिला कारागार पहुंच गए। डीआइजी को देखते ही बंदी रक्षकों में अफरा-तफरी मच गई। जेल में प्रवेश करने के बाद डीआइजी ने जेलर और पूरे स्टाफ को लेकर सघन तलाशी की। जेल की सभी बैरकों, रसोईघर, महिला बैरक, बच्चा बैरक, जेल अस्पताल की तलाशी ली गई। सभी बंदियों की तलाशी कराई गई। तलाशी में लाइटर, बेल्ट का बक्कल ही मिला। हालांकि इस दौरान मोबाइल, चार्जर, चाकू समेत अन्य कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिला। ढाई घंटे तक तलाशी कराने के बाद डीआइजी यहां से रवाना हो गए। डीआइजी बीआर वर्मा ने बताया कि बागपत की घटना के मद्देनजर सतर्कता बरती जा रही है। प्रतापगढ़ की जेल की सघन तलाशी में लाइटर, बक्कल के अलावा कुछ नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी