नहर में उतराया मिला महिला का शव, खलबली

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शाहजमालपुर गांव में गुरूवार की सुबह प्रयागराज जल शाखा में एक महिला का शव उतरायादिखा तो खलबली मच गई। सूचना मिलते ही सीओ कुंडा जीतेंद्र सिंह कुंडा कोतवाल डीपी सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पर पुलिस ने झाड़ियों में फंसी महिला के शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:03 PM (IST)
नहर में उतराया मिला महिला का शव, खलबली
नहर में उतराया मिला महिला का शव, खलबली

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शाहजमालपुर गांव में गुरूवार की सुबह प्रयागराज जल शाखा में एक महिला का शव उतरायादिखा तो खलबली मच गई। सूचना मिलते ही सीओ कुंडा जीतेंद्र सिंह, कुंडा कोतवाल डीपी सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पर पुलिस ने झाड़ियों में फंसी महिला के शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। इस मामले में पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुंडा कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि महिला के पहचान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मधुमक्खियों के हमले से आधा दर्जन महिलाएं घायल

संसू, कुंडा: हथिगवां थाना क्षेत्र के कदमपुर बेती गांव निवासी आशा देवी (48) पत्नी ओम प्रकाश गुरूवार को गांव के बहल अवसान देवी मंदिर पर गई थी। वहां पर पूजन अर्चन के दौरान धुंआ उठा तो पेड़ों में लगी मधुमक्खियां हमलावर हो गईं। मधुमक्खियों के हमले से आशा देवी (48), नीतू यादव (30), कलावती (35), गायत्री देवी (28), राक्षी देवी (29), शिवानी (30) घायल हो गई। महिलाओं की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और किसी तरह महिलाओं की जान बचाई। गंभीर रूप से घायल आशा देवी को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

-------------------

पिस्टल सहित एक गिरफ्तार

संसू, प्रतापगढ़ : अंतू थाना के दारोगा रणविजय सिंह ने चेकिग के दौरान बुधवार की रात चमरौधा पुल के पास एक संदिग्ध युवक को रोक लिया। तलाशी लने पर उसके पास अवैध पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित आदित्य दुबे पुत्र संजय दुबे निवासी आवास विकास कालोनी मीराभवन, नगर कोतवाली को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी